पीलीभीत: उत्तराखंड से वापस आते वक्त ग्रामीण लापता, बेटे ने चाचा पर जताया शक

पीलीभीत, अमृत विचार। उत्तराखंड से मजदूरी कर वापस लौटते वक्त एक ग्रामीण लापता हो गया, जबकि उसके साथ आ रहे सगे छोटे भाई घर पहुंच गए। बेटे ने चाचा से पिता के लापता होने को लेकर सवाल जवाब किए तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। झगड़ा फसाद पर आमदा हो गए। एसपी से घटना की …

पीलीभीत, अमृत विचार। उत्तराखंड से मजदूरी कर वापस लौटते वक्त एक ग्रामीण लापता हो गया, जबकि उसके साथ आ रहे सगे छोटे भाई घर पहुंच गए। बेटे ने चाचा से पिता के लापता होने को लेकर सवाल जवाब किए तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। झगड़ा फसाद पर आमदा हो गए। एसपी से घटना की शिकायत कर कार्रवाई की मांग की गई है।

बरखेड़ा थाना क्षेत्र के कन्नापुर गांव निवासी छत्रपाल ने बताया कि उसके पिता भगवान दास और चाचा मंगली प्रसाद मजदूरी करने के लिए एक माह पूर्व उत्तराखंड के हल्द्वानी गए थे। 12 सितंबर को दोनों वापस आ रहे थे। चाचा तो घर आ गए लेकिन पिता नहीं आए। इस पर चाचा से पूछा तो उन्होंने भोजीपुरा स्टेशन पर रुककर नाश्ता पानी करने की बात बताई, लेकिन उसके बाद पिता कहां गए इस बारे में कुछ नहीं बताया। अधिक पूछने पर गाली गलौज कर धमकाने लगे। पिता का सारा सामान भी चाचा अपने साथ ले आए थे। ऐसे में अनहोनी की आशंका जताई। बरखेड़ा पुलिस को तहरीर दी गई, लेकिन पुलिस ने टाल दिया। बेटे ने पिता की बरामदगी की गुहार एसपी से लगाई है।

ये भी पढ़ें- मॉक ड्रिल: पीलीभीत में ट्रेन डिरेल, मौके पर एक घंटे देरी से पहुंचे अधिकारी