बरेली: शादी को सात माह भी नहीं हुए दहेज लोभियों ने विवाहिता को घर से निकाला, पिता ने SSP से लगाई गुहार

बरेली: शादी को सात माह भी नहीं हुए दहेज लोभियों ने विवाहिता को घर से निकाला, पिता ने SSP से लगाई गुहार

बरेली, अमृत विचार। दहेज में पांच लाख रुपए की डिमांड पूरी न करने पर महिला को उसके ससुराल वाले परेशान करने लगे। उसका शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न किया जाने लगा। रविवार की देर रात उसे धक्के देकर घर से निकाल दिया। महिला ने इसकी शिकायत बिहारीपुर चौकी पर की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। जब इसके बारे में महिला के पिता को पता चला तो उसने एसएसपी आफिस में शिकायत कर ससुरालियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। 

थाना बहेड़ी के कानून गोयान निवासी अखिलेश कुमार रस्तोगी ने 21 अप्रैल 2022 को अपनी पारूल का विवाह  बड़ी बमनपुरी निवासी आकाश रस्तोगी के साथ की थी। आरोप है कि शादी के कुछ दिनों तक तो सब कुछ ठीक-ठाक चला। लेकिन उसके बाद ससुराल वालों ने पारूल को दहेज में पांच लाख रुपये लाने की बात कहकर परेशान करना शुरू कर दिया।

कुछ समय पहले पारूल के साथ ससुराल वालों ने मारपीट की। जिसका उनके मिलने वाले लोगों ने समझौता करा दिया। लेकिन उसके बाद भी पारूल का उत्पीड़न जारी रहा। उसके साथ आए दिन वह लोग मार-पीट करने लगे। रविवार की देर रात पारूल के साथ मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। पारूल रोती हुई मलूकपुर चौकी पहुंची पुलिस ने कार्यवाही तो नहीं की लेकिन परिजनों को सूचना देकर अपन पल्ला झाड़ लिया। पारूल के  पिता अखिलेश कुमार रस्तोगी ने एसएसपी आफिस में शिकायती पत्र देकर ससुरालियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

यह भी पढ़ें- बरेली: तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवार को रौंदा, मौत