बरेली: निकाय चुनाव की तैयारियां तेज, कांग्रेस की 11 सदस्यीय चयन समिति करेगी प्रत्याशियों का चयन

आवेदन करने वालों का सूची तैयार कर भेजा जाएगा प्रदेश मुख्यालय

बरेली: निकाय चुनाव की तैयारियां तेज, कांग्रेस की 11 सदस्यीय चयन समिति करेगी प्रत्याशियों का चयन

निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस की ओर से तैयारी तेज कर दी गई है। कांग्रेस की 11 सदस्यीय चयन समिति प्रत्याशियों का चयन करेगी।

बरेली, अमृत विचार निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस की ओर से तैयारी तेज कर दी गई है। कांग्रेस की 11 सदस्यीय चयन समिति प्रत्याशियों का चयन करेगी। उसके बाद आवेदन करने वालों की सूची तैयार कर प्रदेश कार्यालय भेजी जाएगी। चुनाव को लेकर मंगलवार को कांग्रेस महानगर कमेटी ने एक बैठक का आयोजन किया।

ये भी पढ़ें- बरेली: SP कार्यालय में मनाई गई मुलायम सिंह की जयंती, उनके बताए रास्तों पर चलने का लिया संकल्प

निकाय चुनाव की तैयारी को लेकर मंगलवार को एक बैठक का आयोजन नवाब मुजाहिद हसन खां के आवास पर किया गया। महानगर अध्यक्ष अजय शुक्ला ने बताया कि चुनाव को लेकर प्रत्येक वार्ड में प्रत्याशियों का चयन करने और नई रणनीति बनाकर प्रत्याशी को विजयी बनाने के लिए 31 सदस्यीय चुनाव संचालन समिति और 11 सदस्यीय प्रत्याशी चयन समिति का गठन किया गया है।

प्रांतीय अध्यक्ष योगेश दीक्षित के निर्देश पर टिकट के दावेदारों की सूची तैयार कर प्रदेश कार्यालय भेजी जाएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को निकायों में से तीन -तीन की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। इस मौके पर नवाब मुजाहिद हसन, प्रेमप्रकाश अग्रवाल, प्रदेश कांग्रेस सचिव चौधरी असलम, महेश पंडित, योगेश जौहरी, मोहम्मद हसन, डा. खालिद, अवनीश बख्शी टोनी, बिलाल कुर्रेशी, एडवोकेट राजेश दीक्षित, मुन्ना कुर्रेशी, आसिफ अली ,फिरोज खान,आबिद रजा, रईस आलम, हाजी सुल्तान मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- बरेली: संविदा कर्मचारियों का अनशन जारी, बोले-अधिकारी नहीं करा रहे जांच