तेलंगाना के मंत्री ने लगाया CRPF कर्मियों पर बेटे की ‘पिटायी’ का आरोप 

तेलंगाना के मंत्री ने लगाया CRPF कर्मियों पर बेटे की ‘पिटायी’ का आरोप 

हैदराबाद। तेलंगाना के श्रम मंत्री सी. मल्ला रेड्डी ने यहां अपने आवास और शैक्षणिक संस्थानों पर मारे गए छापों के दौरान आयकर विभाग के अधिकारियों के साथ आए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के कर्मियों पर उनके बेटे की ‘‘पिटाई’’ करने का बुधवार को आरोप लगाया।

ये भी पढ़ें - Pune: नवाले पुल पर सर्विस रोड के पास तोड़ा गया 35 अवैध ढांचे को 

मल्ला रेड्डी के बेटे महेंद्र रेड्डी को सीने में दर्द की शिकायत के बाद आज सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में पत्रकारों से बातचीत में मल्ला रेड्डी ने दावा किया कि उनके फैमिली डॉक्टर को उनके बेटे का इलाज नहीं करने दिया गया। इस मामले पर आयकर विभाग के अधिकारियों से अभी कोई टिप्पणी नहीं मिली है।

मल्ला रेड्डी ने कहा, ‘‘सीआरपीएफ पुलिस ने मेरे बड़े बेटे को पूरी रात पीटा और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने मेरे बेटे के डॉक्टर को उसका इलाजनहीं करने दिया। वे मुझे भी उससे मिलने नहीं दे रहे हैं। अगर उन्हें कुछ अज्ञात धन मिला है तो इसमें क्या गलत है? उन्हें अपना काम करना चाहिए।’’

इन छापों को ‘‘राजनीतिक प्रतिशोध’’ की कार्रवाई बताते हुए रेड्डी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी उन्हें और तेलंगाना राष्ट्र समिति की सरकार को निशाना बना रही है। एक सवाल के जवाब में मंत्री ने कहा कि उनके मेडिकल कॉलेज में सीटों के आवंटन में कोई अनियमितता नहीं हुई और सब कुछ राज्य सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों के अनुसार पारदर्शी था।

उन्होंने अस्पताल जाने से पहले अपने आवास पर कहा, ‘‘क्या हम कोई अवैध कारोबार कर रहे हैं? क्या हम कैसिनो चला रहे हैं या तस्करी कर रहे हैं? हम गरीब छात्रों को शिक्षा दे रहे हैं। केंद्र की दुष्ट भाजपा सरकार ने हमारे यहां 200 आईटी अधिकारी भेजे हैं। उन्होंने मेरे बेटे को पूरी रात पीटा होगा।

उसे सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।’’ उन्होंने दावा किया कि तलाशी मंगलवार सुबह छह बजे शुरू हुई और अब भी चल रही है। उन्होंने कहा कि आयकर अधिकारियों को केवल छह लाख रुपये अज्ञात धन मिला है। इस घटना से जुड़े सूत्रों ने बताया कि आयकर विभाग के कर्मी रेड्डी तथा उनके और उनके परिवार के शैक्षणिक संस्थानों के कर रिकॉर्ड की पुष्टि कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - श्रद्धा हत्याकांड: फॉरेंसिक विशेषज्ञों के अनुसार बड़े आरी-दांत वाले चाकू का इस्तेमाल कर किए गए शव के टुकड़े