बरेली: नारकोटिक्स विभाग पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप, बगैर जुर्म के पति को उठाकर ले गए

बरेली: नारकोटिक्स विभाग पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप, बगैर जुर्म के पति को उठाकर ले गए

बरेली, अमृत विचार। जिला बदायूं के कोतवाली क्षेत्र के खेड़ा बुजुर्ग निवासी अजय पाल की पत्नी ने बताया  कि बीते 18 अगस्त को केंन्द्रीय नारकोटिक्स ब्यूरों की ओर से अधीक्षक, निवारक एवं असूचना प्रकोष्ट जिला बरेली के नाम से एक नोटिस प्राप्त हुआ जिसमें उसको कार्यालय में 24 अक्टूबर को हाजिर होने के लिए कहा गया था।

ये भी पढ़ें- बरेली: एलायंस बिल्डर के चार डायरेक्टरों को हाईकोर्ट से राहत, 29 नवंबर तक लगी गिरफ्तारी पर रोक

नोटिस मिलने पर उसके पति ने नोटिस अपने ही गांव के युवक को दिखाया। उस युवक ने कहा कि उक्त कार्यालय में मेरे साले कार्यारत है, कल तुम मेरे साथ बरेली चलना में तुम्हारा मामला निपटा दूंगा।

मोबाईल को कराया जमा
19 अगस्त को उसका पति गांव के युवक और अपने दोस्तों के साथ चौकी चौराहें, जिला बरेली में जीएसटी कार्यालय, भवन जिला बरेली में आये जहां उसका मोबाईल जमा करा लिया गया। उसको भवन की दूसरी मंजिल पर ले जाया गया। जहां पर गांव के युवक को छोड़ उस के दोस्तों के मोबाईल जमा करा लिये गये।

पीड़ित को बुरी तरह पीटा
उसके बाद पीड़ित को अलग ले जाकर उसको बुरी तरह पीटा। नारकोटिक्स विभाग व दूसरे व्यक्ति ने स्वयं को एसटीएफ विभाग का बताया। आरोप है उसे बुरी तरह पीटने के बाद उसको धमकाया कि उसे अफीम चरस लगाकर जेल भेज देंगे। मामले को रफा दफा करने के लिए उससे 10 लाख रूपये की मांग की।

एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
गांव से उसके साथ आये युवक ने 5 लाख रूपये में फैसला किया जिसमें से उसके पति ने उस समय रूपयों 20 हजार दे दिये तथा शेष 2 लाख 40 हजार रुपये घर से मंगाकर गांव के युवक को दे दिये। रुपए लेने के कुछ घण्टे बाद उसे छोड़ दिया गया। इस मामले में अजय ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई थी।

पीड़ित के पत्नी का आरोप
अब उसकी पत्नी गंगादेई आरोप है कि गुरूवार को उसका पति अजय पाल धारा 151 की कार्यवाही से अपने ससुर के साथ बदायूं न्यायालय जा रहा था। इस बीच खुनक चौराहा बदायू रोड के पास सात-आठ लोग बाइक और बुलेरों कार से आए उसके पिता व पति के साथ मारपीट कर उसके पति केा अपने आप को नारकोटिक्स विभाग का अधिकारी बता कर ले गए। इस मामले में आज अजय पाल की पत्नी गंगादेई ने एसएसपी से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें- बरेली: रूई की रजाई पर भारी रेशम का कंबल, जमकर हो रही खरीदारी