रुद्रपुर: महिला ने लगाया ससुरालियों पर दहेज उत्पीड़न का आरोप

रुद्रपुर: महिला ने लगाया ससुरालियों पर दहेज उत्पीड़न का आरोप

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना पंतनगर निवासी एक महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि नवंबर 2021 में उसकी शादी मीरपुर, बाहनपुर, बीलसपुर, पीलीभीत, यूपी निवासी अफजल अंसारी के साथ हुई थी। जिसमें उसके पिता ने अपनी हैसियत के हिसाब से दान दहेज दिया था।

शादी के कुछ समय बाद से उसका पति व ससुराली उसे कम दहेज का ताना देने लगे और दहेज में 10 लाख रुपये व कार की मांग करने लगे। कुछ समय बाद वह अपने पति के साथ मुंबई चली गई। वहां पता चलने पर उसने पति की गलत आदतों का विरोध किया तो उसके पति ने धमकी दी और बताया कि उसकी पहले से ही पत्नी है।

इस बीच वह गर्भवती हुई तो उसका पति उसे उसकी ससुराल छोड़ गया। जहां उसने एक बच्ची को जन्म दिया। जिसके बाद उसके ससुराल वालों ने उसे व उसकी बच्ची को घर से निकाल दिया। जिसके बाद वह अपने मायके आ गई और आपबीती सुनाई।

आरोप है कि सितंबर 2022 को उसके पति ने उसे बच्ची सहित घर बुलाया। जिस पर वह अपनी मां के साथ अपनी बच्ची को लेकर ससुराल पहुंची तो उन लोगों ने उससे उसकी बच्ची को छीन लिया और उन्हें गाली गलौज कर वहां से भगा दिया। महिला ने पुलिस को तहरीर सौंप बच्ची वापस दिलाने और कार्रवाई किये जाने की मांग की है। महिला की तहरीर अनुसार पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ताजा समाचार

बरेली: रोड शो के दौरान रास्ते बंद होने से मुश्किलों में घिरी रही 50 हजार की आबादी, घर पहुंचने के लिए तरसे
बरेली: सपा-भाजपा में बंटेगा बसपा का कैडर वोट...ज्यादा लाभ दोनों को नहीं
बरेली: परिवार का पेट पालते-पालते मिट गईं हाथ की लकीरें, सरकार नहीं देती ध्यान
बरेली: पीएम से मिलने वालों की लिस्ट से उड़ा बेटे के नाम तो विधायक पर बिफरे वरिष्ठ भाजपा नेता, कहे अपशब्द
बरेली: किसान आंदोलन की वजह देरी से पहुंच रहीं ट्रेनें, 9 दिन में 716 यात्रियों ने 3.5 लाख रुपये के टिकट कराए कैंसिल
बरेली: डॉ. केशव कुमार अग्रवाल समेत 13 लोगों ने किया एयरपोर्ट पर पीएम का स्वागत