अमरोहा: अस्पताल के 15 फुट ऊंचे फ्लोर से गिरे दरोगा, हालत गंभीर

डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव चौधरपुर का मामला, हादसे में घायल युवक की मौत के बाद हंगामा कर रहे परिजनों समझाने पहुंचे

अमरोहा: अस्पताल के 15 फुट ऊंचे फ्लोर से गिरे दरोगा, हालत गंभीर

चौधरपुर, अमृत विचार। सड़क हादसे में घायल युवक की मौत के बाद परिजन निजी अस्पताल पर हंगामा कर रहे थे। हंगामे की सूचना पर परिजनों को समझाने पहुंचे दरोगा अस्पताल के 15 फिट ऊंचे फ्लोर से नीचे गिरकर गंभीर घायल हो गए। उनकी रीड की हड्डी में फ्रेक्चर हो गया और सिर में भी गंभीर चोटें हैं। आनन फानन में उनको टीएमयू में भर्ती कराया जहां से उन्हें दिल्ली हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। सूचना के बाद जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे। दरोगा की हालत चिंताजनक बनी हुई है। जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
   
यह मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र का है। दरअसल गांव सहसपुर अलीनगर निवासी बिजेन्द्र सिंह पुत्र कृपाल सिंह मजदूरी करता था। तीन दिन पहले गांव के लोगों के साथ ठाकुरद्वारा काम करने गया था। काम खत्म करने के बाद भूरा सिंह के साथ बाइक से घर वापस आ रहा। जैसे ही बाइक पाकबडा थाना क्षेत्र के गांव विशनोई फतेहपुर के पास पहुंचे तभी नीलगाय से बाइक की टक्कर हो गई। जिसमें बिजेन्द्र सिंह व भूरा सिंह घायल हो गये। 

घायलों के परिजन मौके पर पहुंचे और उपचार के लिये चौधरपुर में निजी अस्पताल मे भर्ती करा दिया। सोमवार सुबह को बिजेन्द्र सिंह की हालत गंभीर होने पर उसे मुरादाबाद टीएमयू के लिये रेफर कर दिया। परिजन उसे टीएमयू लेकर पहुंचे तो चिकित्सकों ने देखते ही मृतक घोषित कर दिया। परिजन मृतक के शव को लेकर चौधरपुर निजी अस्पताल लेकर पहुंचे और उपचार में चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल में हगामा करने लगे। सूचना पर कोतवाली क्षेत्र की जिवाई पुलिस चौकी पर तैनात इंचार्ज दरोगा अरुण चौधरी मौके पर पहुंचे। 

नारारज परिजनों को समझने का प्रयास शुरू करने के साथ ही आला अफसरों को पूरी जानकारी दी। इसी बीच दरोगा अस्पताल की पहली मंजिल की ओर जा रहे थे तभी अचानक वह 15 फिट ऊंचे अस्पताल के फ्लोर से गिरकर वह गंभीर घायल हो गए। चौकी इंचार्ज की रीढ़ की हड्डी में फ्रेक्चर और सिर में गंभीर चोट आई है। वहीं हालत भी गंभीर बताई गई है। फिलहाल उन्हें मुरादाबाद से दिल्ली एम्स रेफर किया गया है। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे डीएम बीके त्रिपाठी और एसपी आदित्य लांग्हे ने घायल दरोगा का हाल जाना और उन्होंने इस पूरे मामले की जांच का आदेश दिया है।

हंगामे की सूचना पर जिवाई चौकी प्रभारी अरूण चौधरी हॉस्पिटल पर लोगों को समझाने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान वह हॉस्पिटल के पहले फ्लोर से बेसमेंट में गिरकर घायल हो गए। उनको उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। पूरे मामले की जांच कराई जा रही है।-आदित्य लांग्हे, पुलिस अधीक्षक

 मासूमो के सिर से उठा बाप का साया
सड़क हादसे में हुई गांव सहदसपुर अलीनगर निवासी बिजेन्द्र सिंह की मौत से तीन मासूम  अनश,अर्श, जीतू के सिर से बाप का साया उठ गया। मां चंदवती का रो रोकर बुरा हाल है। परिवार ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया है। 

ये भी पढ़ें:- अमरोहा : चोरियों का खुलासा न होने पर सवालों के घेरे में पुलिस