CM ममता ने बीच में रोका कार्यक्रम, अपर्याप्त प्रबंधों के लिए अधिकारी को लगाई फटकार 

CM ममता ने बीच में रोका कार्यक्रम, अपर्याप्त प्रबंधों के लिए अधिकारी को लगाई फटकार 

हिंगलगंज। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उत्तर 24 परगना में मंगलवार को एक कार्यक्रम बीच में रोक दिया और जिला मजिस्ट्रेट (डीएम) को वे कंबल एवं गर्म कपड़े परिसर नहीं पहुंचा पाने पर फटकार लगाई, जो वह स्थानीय लोगों में वितरित करने के लिए लाई थीं। बनर्जी ने स्थानीय लोगों की मौजूदगी में जिला मजिस्ट्रेट शरद द्विवेदी से कपड़े जल्द से जल्द परिसर लाने का प्रबंध करने को कहा। 

यह भी पढ़ें- शिवसेना धड़ों से संबंधित मामले पर 12 दिसंबर को सुनवाई करेगा निर्वाचन आयोग 

हिंगलगंज में आयोजित इस कार्यक्रम के लिए हजारों लोग आए थे। इसे सरकारी योजना के लाभों और जाति प्रमाण पत्र वितरित करने के लिए आयोजित किया गया था। बनर्जी ने द्विवेदी से कहा, मैं स्थानीय लोगों के लिए 15,000 गर्म कपड़े, कंबल लाई हूं। आपने उन्हें कहां रखा है? उन्हें तुरंत मेरे पास लाइए। आप जब तक उन्हें लेकर नहीं आते, मैं कार्यक्रम को आगे नहीं बढ़ाऊंगी... मैं यहां इंतजार करूंगी।

 मुख्यमंत्री दो दिवसीय दौरे पर जिले में आई हैं। उन्होंने इस प्रकार की चूक के लिए डीएम और अन्य अधिकारियों को कड़ी कार्रवाई की चेतावनी भी दी। उन्होंने कहा, मुझे खेद है, लेकिन अगर डीएम और प्रखंड विकास अधिकारी अपनी जिम्मेदारी ठीक से नहीं निभाते हैं तो मुझे कार्रवाई करनी होगी। करीब 15 मिनट बाद परिसर में शॉल लाई गईं। इसके बाद मुख्यमंत्री ने घोषणा की कि वह स्थानीय महिलाओं के बीच 1,000 शॉल वितरित करेंगी। इससे पहले हेलीकॉप्टर के जरिए मंगलवार दोपहर को यहां पहुंची मुख्यमंत्री ने स्थानीय देवी ‘बोनबीबी’ के मंदिर जाकर प्रार्थना की और एक पेड़ लगाया।

यह भी पढ़ें- मेघालय मंत्रिमंडल में लिए गए अहम फैसले, असम से लगी सीमा पर सात चौकियां स्थापित करने को दी मंजूरी