मथुरा: खेत में मिला नाबालिग किशोरी का शव, परिजनों का आरोप-दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

मथुरा: खेत में मिला नाबालिग किशोरी का शव, परिजनों का आरोप-दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

परिजनों का आरोप है कि दोनों युवकों ने किशोरी को पकड़ लिया। किशोरी ने शोर मचाया साथ ही उसकी छोटी बहन शोर करती हुई घर की ओर भागी।

मथुरा, अमृत विचार। महावन थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात खेत में शौच के लिए गई अनुसूचित जाति की 14 वर्षीय किशोरी का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहले परिजन तथा बाद में पुलिस भी पहुंच गई है। परिजनों ने दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या का आरोप लगाया तो पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। 

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार की रात को थाना क्षेत्र के गांव की 14 वर्षीय किशोरी छोटी बहन के साथ घर से करीब सौ मीटर दूर स्थित खेतों पर शौच को गई थी। यहां पड़ोस के गांव के दो युवक योगेंद्र सिंह और देशराज पहले से बैठे थे। 

परिजनों का आरोप है कि दोनों युवकों ने किशोरी को पकड़ लिया। किशोरी ने शोर मचाया साथ ही उसकी छोटी बहन शोर करती हुई घर की ओर भागी। बहन की शिकायत पर किशोरी के चाचा खेतों की ओर दौड़े। उन्हें देख दोनों युवक मौके से भागने लगे, शोर सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया।

मौके पर पहुंचे एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि खेत में नाबालिग युवती का शव पड़े होने की सूचना मिली थी। सूचना पर वह अपनी टीम के साथ पहुंच गए। दो आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया है। आगे की कार्रवाई के लिए नाबालिग के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। निपष्क्ष जांच के बाद दोषियों को अधिक से अधिक सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : Mathura: IPS शैलेश पांडेय को मिली मथुरा की कमान, पूर्व में रह चुके हैं एसपी सिटी