सुल्तानपुर : महिला ग्राम पंचायत सदस्य की हत्या, जंगल में मिला शव

सुल्तानपुर : महिला ग्राम पंचायत सदस्य की हत्या, जंगल में मिला शव

अमृत विचार, बल्दीराय/ सुल्तानपुर। महिला ग्राम पंचायत सदस्य की मंगलवार की रात धारदार हथियार व लाठी-डंडे से पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई। इस खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जंगल से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम में भेजा है। एसपी सोमेन बर्मा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की है।

बल्दीराय थानाक्षेत्र के पूरे गंगा पांडे मजरे महुली गांव निवासी शिवलाल की पत्नी सुमन (53) ग्राम पंचायत सदस्य के साथ समूह भी चलाती थी। मंगलवार को ब्लॉक से लौटी तो पति शिवलाल व पुत्र दिनेश निमंत्रण में गये हुये थे। उसका मोबाइल डिस्चार्ज था। उसने मोबाइल बहू को पकड़ाया और खुद खेत की रखवाली के लिये निकल गई।

घंटों जब वह नहीं लौटी तो बहू ने पति को फोन पर इसकी जानकारी दिया। मृतक महिल के पुत्र दिनेश ने बताया कि हम लोग निमंत्रण से जल्दी लौटकर आये। पापा खेत गये तो मां वहां नहीं मिली। फिर हम और पापा जंगल की तरफ गए, लेकिन वहां भी वह नहीं दिखाई दी। इसके बाद गांव के 10-12 लोगों को लेकर तलाश शुरू किया। इसी बीच मां का शव जंगल में मिला है। उसने बताया कि जमीनी विवाद चल रहा था।

घटना की सूचना होने के बाद पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा, एडिशनल एसपी विपुल कुमार श्रीवास्तव, क्षेत्राधिकारी बल्दीराय रमेश, थानाध्यक्ष बल्दीराय अमरेंद्र बहादुर सिंह, पारा चौकी इंचार्ज शेखर सोनकर मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने जांच पड़ताल करते हुए शव को पोस्टमार्टम में भेजवाया है।

एसपी सोमेन बर्मा ने बताया कि महिला खेत की रखवाली करने के लिए गई थी। जहां उसकी हत्या कर दी गई। पति की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्जकर लिया गया है। जल्द ही आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

यह भी पढ़ें:-अयोध्या : सरकारी विभागों पर नगर निगम का लगभग 10 करोड़ टैक्स बाकी

ताजा समाचार

Live Lok Sabha Elections 2024: यूपी की 13 सीटों पर सातवें चरण का मतदान शुरू, हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल ने गोरखपुर में डाला वोट
पश्चिम बंगाल में मतदान से पहले बवाल, बमबारी और हिंसा में आईएसएफ और टीएमसी के 10 कार्यकर्ता घायल
घोसी से सपा प्रत्याशी राजीव राय का बड़ा बयान कहा- मुझे मेरी जीत को लेकर जनता ने पूरी तरह से आश्वस्त कर दिया है
अहंकार, अत्याचार का प्रतीक बन चुकी सरकार पर वोट से ‘अंतिम प्रहार’ करे जनता: राहुल गांधी
यूपी में सातवें चरण का मतदान जारी, सीएम योगी और रवि किशन समेत इन दिग्गजों ने डाला वोट
Lok Sabha Elections 2024: देश में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए 57 सीटों पर मतदान शुरू