रायबरेली: तीन हजार रुपए के लिए चार लोगों ने युवक की हत्या कर शव पेड़ पर लटकाया, मां की तहरीर पर केस दर्ज

रायबरेली: तीन हजार रुपए के लिए चार लोगों ने युवक की हत्या कर शव पेड़ पर लटकाया, मां की तहरीर पर केस दर्ज

अमृत विचार, रायबरेली। ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह गंगा गढ़ गांव के पास बाग में पेड़ पर फांसी से लटके मिले युवक के शव के मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। आरोप है कि तीन हजार रुपए के लिए चार लोगों ने मिलकर युवक की हत्या की है। मृतक के मां की तहरीर पर मामला दर्ज हुआ है।

ज्ञात हो कि शुक्रवार को क्षेत्र के गांव पूरे महाराज मजरे कंदरावा  निवासी देशराज (35 वर्ष) पुत्र औसान का शव गांव से चार किलोमीटर दूरी पर स्थित गंगागढ गांव के पास एक बाग में फांसी के फंदे पर पेड़ से लटकता मिला था। इस मामले में शनिवार को पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

मृत युवक की मां प्रभु देई ने आरोप लगाया है कि पड़ोस के गांव महेश बक्स का पुरवा निवासी बड़कू ने करीब तीन माह पहले उससे तीन हजार रुपए उधार लिए थे ।महिला गुरुवार को जब उनसे अपना पैसा मांगने गई तो उस गांव के  बड़कू , छोटकू , लालपुती और जहाजी ने महिला के साथ मारपीट किया। बीच-बचाव करने के लिए जब उसका बेटा पहुंचा तो उसके बेटे के साथ भी मारपीट की गई।

इस मामले में आरोपितों ने उसके बेटे को जान से मार देने की धमकी दी थी। महिला का आरोप है कि इसी कारण से उसके बेटे की हत्या करके शव को पेड़ पर लटका दिया गया है। कोतवाल बालेंदु गौतम ने बताया कि मामले में चार लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज करके विवेचना की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-हरदोई: विश्व मानवाधिकार दिवस पर आयोजित युवा महोत्सव का उच्च न्यायालय के न्यायमूर्ति ने किया शुभारंभ

ताजा समाचार

लखनऊ पूर्वी विधानसभा से BJP प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव नामांकन करने पहुंचे कलेक्ट्रेट, वित्त मंत्री और महापौर सहित कई नेता रहे साथ 
प्रयागराज: DIOS समेत आठ के खिलाफ केस दर्ज, फर्जी दस्तावेज बनाने का आरोप
IPL 2024 : आत्मविश्वास से ओतप्रोत दिल्ली कैपिटल्स का सामना खराब फार्म से जूझ रही मुंबई इंडियंस से 
छत्तीसगढ़: चुनाव ड्यूटी के लिए पहुंचे मध्य प्रदेश पुलिस के जवान ने खुद को मारी गोली, मौत 
Thomas Cup : भारतीय पुरुष बैडमिंटन टीम की नजरें थॉमस कप खिताब बरकरार रखने पर, पीवी सिंधु भी छाप छोड़ने को तैयार
लखीमपुर खीरी: एसपी ने क्रिटिकल व वल्नरेबल मतदान केन्द्रों का निरीक्षण कर देखी व्यवस्थाएं