Kanpur News: रेलवे की सेवा लाचार...एंबुलेंस के लिए दर्द से कराहती रही गर्भवती, पढ़ें- पूरा मामला

कानपुर में एंबुलेंस के लिए दर्द से कराहती रही गर्भवती

Kanpur News: रेलवे की सेवा लाचार...एंबुलेंस के लिए दर्द से कराहती रही गर्भवती, पढ़ें- पूरा मामला

कानपुर, अमृत विचार। रेलवे की एंबुलेंस सेवा केवल उनके डाक्टरों के लिए है, बीमार रेलवे यात्रियों के लिए नहीं। मरीजों के लिए उर्सला, कांशीराम ट्रामा सेंटर से फोन करने पर एंबुलेंस आती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया। यहां गर्भवती दर्द से कराहती रही और लोको अस्पताल की एंबुलेंस से उसे नहीं भेजा गया। कांशीराम ट्रामा सेंटर से आई एंबुलेंस गर्भवती को अस्पताल ले गई। 

ट्रेन नंबर 12556 बिहार संपर्क क्रांति के एस-वन कोच में सीट नंबर 54 पर मोहम्मद इमरान की पत्नी पूजा खातून सफर कर रहीं थीं। गर्भवती पूजा को रास्ते में अचानक दर्द होने लगा, इस पर कंट्रोल को सूचना दी गई। जब ट्रेन सेंट्रल स्टेशन के प्लेटफार्म आठ पर पहुंची तो पहले से मौजूद डॉक्टर ने पूजा का चेकअप किया। हालत गंभीर होने पर डाक्टर ने उसे उर्सला के लिए रेफर कर दिया। 

इसके बाद एंबुलेंस के लिए फोन किया गया। इस बीच पूजा स्ट्रेचर पर पड़ीं काफी देर तक दर्द से कराहती रहीं। काफी देर बाद कांशीराम ट्रामा सेंटर से एंबुलेंस आई तब पूजा को लेकर अस्पताल गई। बता दें कि पूजा का चेकअप करने आईं डाक्टर शिवांगी लोको अस्पताल की एंबुलेंस में आईं थीं।इलाज के बाद काफी देर तक वह स्टेशन पर मौजूद रहीं। लेकिन किसी ने गर्भवती पूजा को उस एंबुलेंस से नहीं भेजा। डॉक्टर शिवांगी उसी एंबुलेंस से वापस अस्पताल चली गईं।

ये भी पढ़ें- Unnao News: मौसेरे भाई के साथ मिलकर छोटे भाई ने बड़े को उतारा था मौत के घाट...आरोपी गिरफ्तार