बहराइच: सड़क हादसों में दो की मौत, वृद्ध समेत दो घायल

बहराइच: सड़क हादसों में दो की मौत, वृद्ध समेत दो घायल

शादी समारोह में शामिल होने आ रहे बाइक सवारों को चार पहिया वाहन ने मारी टक्कर


बहराइच, अमृत विचार। जिले के पयागपुर थाना क्षेत्र से शादी समारोह में शामिल होने आ रहे बाइक सवारों को चार पहिया वाहन ने टक्कर मार दी। जिसमें एक युवक की मौत हो गई। जबकि वृद्ध समेत दो घायल हो गए। वहीं नानपारा क्षेत्र में हुए हादसे में घायल एक महिला की मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पयागपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत शिवदहा कंजेभरिया निवासी लल्लन सिंह की रिश्तेदारी में गुरुवार को विवाह था। जिस पर लल्लन सिंह परिवार के निखिल पुत्र श्रवण और छोटकऊ पुत्र हीरा सिंह के साथ बाइक से शादी समारोह में शामिल होने के लिए कोतवाली देहात के बरौंवा गांव जा रहे थे।

रात नौ बजे के आसपास बाइक सवारों को चार पहिया वाहन ने खुटेहना में टक्कर मार दी। हादसे में तीनों घायल हो गए। सभी को सीएचसी पहुंचाया गया। यहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जिला अस्पताल में लाते समय निखिल की मौत हो गई। जिस पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर कोतवाली नानपारा क्षेत्र में गुरुवार को रूपईडीहा मार्ग आटो की टक्कर से घायल हुई बालिका काजमा की मौत हो गई। मालूम हो कि इसी हादसे में महिला की गुरुवार को ही मौत हो गई थी।

 

यह भी पढ़े :  अगर कॉफी आपका पेट खराब कर दे तो क्या करें? चिंता न करें, जानिए इससे निपटने के आसान तरीके!