बांदा : कोकाकोला बॉटलिंग इकाई अधिकारी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज

बांदा : कोकाकोला बॉटलिंग इकाई अधिकारी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज

अमृत विचार,बांदा। कोल्डड्रिंक की बोतल में मांस के टुकड़े मिलने के मामले में न्यायालय के आदेश पर फैजाबाद स्थित कोका कोला बॉटलिंग इकाई अधिकारी के विरुद्ध शहर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी।

शहर कोतवाली क्षेत्र के मर्दन नाका (ढीमर मोहाल) निवासी मनीष कश्यप ने बताया कि कुछ दिनों पहले उसने अपने दोस्तों अमित सिंह, संदीप चौरसिया, नासिर अहमद और राशिद अहमद के साथ कालू कुआं स्थित बेकरी शाप से लिम्का की पांच बोतल पीने को खरीदीं।

उसने और दोस्त अमित सिंह ने ढक्कन खोलकर कोल्डड्रिंक पी लिया। कोल्डड्रिंक पीने के कुछ देर बाद ही उसे उल्टियां शुरू हो गईं और बेहोश होकर गिर गया। साथ में मौजूद दोस्तों ने कोल्डड्रिंक की बोतल के अंदर मांस के टुकड़े उतराते नजर आए। दोस्तों ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया। पीड़ित के मुताबिक घटना वाले दिन कंपनी के हेल्पलाइन नंबर पर काल कर मामले की शिकायत दर्ज कराई।

साथ ही ईमेल के माध्यम से लिम्का कोल्डड्रिंक के फोटोग्राफ के साथ शिकायती पत्र भेजा, लेकिन कंपनी की ओर से कोई सकारात्मक जवाब नहीं मिला। नतीजे में उसने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया। न्यायालय ने पूरे मामले की सुनवाई करते हुए फैजाबाद स्थित कोका कोला बॉटलिंग इकाई अधिकारी के विरुद्ध रिपोर्ट के आदेश दिए। पीड़ित ने शहर कोतवाली में तहरीर देकर कोका कोला बाटलिंग इकाई अधिकारी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच : 90181 गैर ऋणी किसानों को बीमा योजना से किया अच्छादित