रायबरेली: दोस्तों संग नौटंकी देखने गए युवक का मिला रक्तरंजित शव, परिजनों ने किया हंगामा

रायबरेली: दोस्तों संग नौटंकी देखने गए युवक का मिला रक्तरंजित शव, परिजनों ने किया हंगामा

अमृत विचार, शिवगढ़ (रायबरेली)। गांव के दो दोस्तों के संग मेले में नौटंकी देखने गए युवक का रक्तरंजित शव राजमार्ग पर मिला है। युवक का शव मिलने के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा काटा और उसके दोस्तों पर हत्या करके शव फेंकने का आरोप लगाया है। काफी समझाने बुझाने के बाद परिजनों ने शव को पुलिस के सुपुर्द किया है। पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा रही है।
 
मामला क्षेत्र के बांदा बहराइच राजमार्ग पर स्थित रानी खेड़ा गांव के पास का है। क्षेत्र के गांव पूरे गुमान सिंह का पुरवा मजरे भदावर निवासी कमल कुमार (22 वर्ष )पुत्र रमेश कुमार विगत 14 वर्षों से अपने ननिहाल गांव गुड़िया गढ़ी मजरे खजूरों में रहता था।  रविवार को क्षेत्र के गांव भैरमपुर में मेला था। रात में मेले में नौटंकी का आयोजन था। नौटंकी देखने के लिए उसके ननिहाल के गांव के अंकुल कुमार और जागेश्वर एक बाइक से गए हुए थे। 

भैरमपुर गांव में कमल कुमार की बहन की ससुराल है। बताया जाता है कि रविवार की देर रात कमल के दोस्तों ने उसके बहनोई अमरपाल को फोन करके बताया कि कमल का एक्सीडेंट हो गया है। इस सूचना के बाद जब कमल का बहनोई मौके पर पहुंचा तो वहां पर कमल का शव रक्तरंजित अवस्था में सड़क पर पड़ा हुआ था। आनन-फानन में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

युवक की मौत के बाद अस्पताल में परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया। मृतक के पिता का आरोप है कि उसके बेटे की दोस्तों ने हत्या करके शव को सड़क पर फेंक दिया है।  पूरी रात अस्पताल में हंगामा चलता रहा। परिजन शव को पुलिस के सुपुर्द नहीं कर रहे थे। काफी समझाने बुझाने के बाद सोमवार की सुबह परिजनों ने शव को पुलिस के सुपुर्द किया है ।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। थाना प्रभारी अरुणेश गुप्ता ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। 

डेढ़ वर्ष पूर्व मृतक और अंकुल के बीच हुई थी मारपीट 
मृतक के पिता रमेश कुमार ने बताया कि कमल कुमार गांव गुड़िया गढ़ी में अपनी नानी के यहां नानी देवकली और बड़े भाई जगपाल के साथ रहता था। रविवार को  बड़ा भाई अपनी ससुराल गया था। घर में सिर्फ वह और उसकी नानी थी। कमल कुमार को अंकुल और जागेश्वर घर से मेला देखने के लिए बुला कर लेकर गए थे। जबकि डेढ़ वर्ष पहले अंकुल और कमल कुमार में मारपीट हुई थी, जिसमें मुकदमा भी चला था। पिता का आरोप है कि पुरानी रंजिश में उसके बेटे की हत्या की गई है।

युवक की मौत से परिजनों में मचा कोहराम 
मृतक कमल तीन भाइयों में दूसरे नम्बर का था। बड़ा भाई जगपाल कमल के साथ रहता था और छोटा बेटा अनुज पिता के साथ अपने गांव में रहता था। जिस समय कमल घर से मेला देखने के लिए गया था उसकी पत्नी प्रेमलली अपने मायके गई थी।  युवक की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें:-Kuldeep Singh Sengar: कुलदीप सिंह सेंगर को बेटी की शादी के लिए दिल्ली HC से मिली अंतरिम जमानत