बरेली: नशे के खातिर दोस्त की ली जान, 100 रुपए नहीं देने पर वारदात को दिया अंजाम

बरेली: नशे के खातिर दोस्त की ली जान, 100 रुपए नहीं देने पर वारदात को दिया अंजाम

बरेली/फरीदपुर, अमृत विचार। नशे के लिए सौ रुपये न देने पर दोस्त ने युवक की जान ले ली। घटना को दुर्घटना दिखाने के लिए शव को रेलवे ट्रैक के पास फेंक दिया। परिजनों ने भी दुर्घटना से युवक की मौत मानते हुए शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया। लेकिन बाद में परिजनों को कहीं से युवक की हत्या किए जाने की जानकारी मिली। 

परिजनों ने जब छानबीन की तो उन्हें घटना के वक्त साथ रहे एक व्यक्ति ने सारी घटना के बारे में बताया। परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर युवक की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। गत रविवार को कस्बे के मोहल्ला फर्रखपुर निवासी 40 वर्षीय नसीर अहमद पुत्र मो.अनीस घर से निकला था और रात भर घर वापस नहीं आया।

सुबह परिवार वालों ने खोजबीन की तो उसका शव मोहल्ला फर्रखपुर नई बस्ती के पास रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ा मिला था। परिजनों ने भी दुर्घटना मानते हुए शव को दफना दिया। उसके बाद उन्हें अचानक युवक की हत्या किए जाने का शक हुआ तो छानबीन की तो नसीर के साथी रिजवान ने उन्हें बताया कि मोहल्ले का ही असलम पुत्र बाबू उसे व नसीर को साथ लेकर गया था जहां उन्होंने शराब पी और उसके बाद असलम और नसीर के बीच उधार के रुपये  के लेनदेन को लेकर झगड़ा भी हो गया।

झगड़े में असलम ने नसीर को चाकू व ईंट पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी। रिजवान ने बताया कि आरोपी असलम ने किसी को बताने पर उसे भी जान से मार डालने की धमकी दी इसलिए वह चुप रहा। परिजनों ने मोहल्ले में ही लगे एक सीसीटीवी को चेक किया तो उसमें भी आरोपी अपने साथ नसीर को ले जाता दिखाई दे रहा है। बुधवार को मृतक के भाई ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर देकर युवक की हत्या किए जाने का मुकदमा दर्ज आरोपी की गिरफ्तारी करने की मांग की है। 

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला दुर्घटना का ही है, लेकिन परिजनों ने तहरीर दी है तो शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा जिसके लिए जिलाधिकारी से अनुमति लेनी होगी उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

यह भी पढ़ें- ब्लॉक ने बढ़ाई यात्रियों की मुश्किल, बरेली-अलीगढ़ पैसेंजर ट्रेन चार दिन रहेगी निरस्त