Shoaib Akhtar ने छोड़ी अपनी बायोपिक 'Rawalpindi Express', फिल्म निर्माताओं को दी चेतावनी

Shoaib Akhtar ने छोड़ी अपनी बायोपिक 'Rawalpindi Express', फिल्म निर्माताओं को दी चेतावनी

नई दिल्ली।  पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपनी बायोपिक 'रावलपिंडी एक्सप्रेस-रनिंग अगेंस्ट द ऑड्स’ (Rawalpindi Express) से हट गए हैं। अख्तर ने फिल्म मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।  शोएब अख्तर ने कहा कि काफी दुख के साथ मुझे सूचित करना पड़ रहा है कि महीनों की चर्चा के बाद मैंने खुद को फिल्म रावलपिंडी एक्सप्रेस से अलग कर लिया है। शोएब अख्तर ने बताया कि उनकी मैनेजमेंट और लीगल टीम ने इस ओर कदम बढ़ा दिए हैं। शोएब अख्तर ने इसके साथ ही फिल्म निर्माताओं को चेतावनी भी दी है कि अगर वह फिल्म को आगे बढ़ाते हैं, या फिर मेरे नाम से या मेरे से जुड़ी कोई भी स्टोरी बनाते हैं तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

एक्टर उमैर जसवाल ने भी फिल्म छोड़ी
आपको बता दें कि इस फिल्म में शोएब अख्तर का किरदार निभाने वाले एक्टर उमैर जसवाल ने भी फिल्म छोड़ दी है। इसी महीने की शुरुआत में उमैर ने ऐलान किया था कि फिल्म मेकर्स के साथ कंटेंट पर विवाद के कारण उन्होंने रावलपिंडी एक्सप्रेस छोड़ने का फैसला लिया है। शोएब अख्तर की गिनती दुनिया के सबसे तेज़ और खतरनाक गेंदबाजों में होती रही है। वह पाकिस्तान के सुपरस्टार क्रिकेटर्स में से एक रहे हैं। साथ ही क्रिकेट को छोड़ने के बाद वह कमेंट्री और यू-ट्यूब चैनल के जरिए सुर्खियों में बने रहते हैं।

पिछले साल शोएब ने जारी किया था मोशन पोस्टर 
 शोएब की बायोपिक 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' को मुहम्मद फराज कैसर डायरेक्ट कर रहे थे और क्यू फिल्म्स प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही यह फिल्म कैसर नवाज ने लिखी है. अख्तर ने पिछले साल जुलाई में फिल्म का एक मोशन पोस्टर साझा किया था. तब उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था, इस खूबसूरत यात्रा की शुरुआत। मेरी कहानी, मेरा जीवन, मेरी बायोपिक, 'रावलपिंडी एक्सप्रेस- रनिंग अगेस्ट द ऑड्स'। 

ये भी पढ़ें :  पेनल्टी कॉर्नर के बचाव में काफी सुधार हुआ, लेकिन ड्रैग फ्लिकर के लिए गोल करना आसान नहीं : रुपिंदर