Pathaan Box Office Collection :  'सेक्स और शाहरुख खान बिकता है', 20 साल बाद चर्चा में आया नेहा धूपिया का ये पुराना बयान

Pathaan Box Office Collection :  'सेक्स और शाहरुख खान बिकता है', 20 साल बाद चर्चा में आया नेहा धूपिया का ये पुराना बयान

मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है। दुनियाभर में इस फिल्म ने महज चार दिनों में 400 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। देश से लेकर विदेश तक की जनता शाहरुख खान को बड़े पर्दे पर देखकर उत्साहित है। इस बीच एक्ट्रेस नेहा धूपिया का एक पुराना बयान वायरल हो गया है।

'20 साल बाद भी मेरी बात सच है'
ये बात 2004 की है जब एक इंटरव्यू में नेहा धूपिया ने कहा था कि 'या तो सेक्स बिकता है या फिर शाहरुख खान'। अब इस बयान को लेकर एक बार फिर नेहा धूपिया ने ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, '20 साल बाद भी मेरी बात सच है। ये किसी एक्टर का करियर नहीं है बल्कि एक किंग का राज है! #KingKhan @iamsrk। 

सेलिब्रिटी चैट शो में नेहा ने दिया था विवादित बयान
बता दें कि नेहा धूपिया हिंदी सिनेमा की बेहद बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेस रही हैं। एक चैट शो में नेहा से सवाल पूछा गया था कि बॉलीवुड फिल्मों में क्या बिकता है, जिसमें शाहरुख खान शामिल थे? हा धूपिया ने बयान दिया था कि केवल शाहरुख खान और सेक्स बिकता है। नेहा अपने बॉलीवुड करियर में शाहरुख खान की बड़ी फैन रही हैं। बता दें कि साल 2004 में नेहा धूपिया की फिल्म 'जूली' आई थी। इस फिल्म ने एक्ट्रेस ने कई इंटीमेट सीन्स दिए थे। नेहा धूपिया ने 'जूली' में सेक्स वर्कर का रोल निभाया था। यहीं से उन्हें सेक्स सिंबल का तमगा भी दिया गया। 

ये भी पढ़ें :  Bollywood के बाद अब तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करेगे Nawazuddin Siddiqui, वेंकटेश के साथ की इस फिल्म की घोषणा