हल्द्वानी: सरकार पर नहीं ऐतबार...अब अर्जी की सुनवाई होगी गोल्ज्यू के दरबार

हल्द्वानी: सरकार पर नहीं ऐतबार...अब अर्जी की सुनवाई होगी गोल्ज्यू के दरबार

हल्द्वानी, अमृत विचार। हल्द्वानी में एक बार फिर प्रदेश सरकार के खिलाफ युवाओं ने मुहिम छेड़ दी है। युवाओं का कहना है कि प्रदेश सरकार ने परीक्षा घोटाले और युवाओं को ठगने में एक नया इतिहास गढ़ दिया है। इसलिए अब उनके पास अंतिम सहारा केवल गोलू देव का दरबार ही है जहां से उन्हें न्याय मिलने की उम्मीद है। 

सरकार के खिलाफ युवाओं की यह मुहिम उत्तराखंड युवा एकता मंच के बैनर तले कल से यानि 31 जनवरी को घोड़ाखाल गोलू देवता के दरबार में न्याय पदयात्रा लेकर पहुंचेगी। युवा एकता मंच के पदाधिकारियों ने हल्द्वानी में प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि उत्तराखंड में युवतियों के साथ अत्याचार और युवाओं के साथ नौकरी में भ्रष्टाचार जिस प्रकार से बढ़ गया है अब गोलू देव के अलावा किसी पर भरोसा नहीं किया जा सकता।

उन्होंने कहा कि न्याय के देवता के रूप में पूजे जाने वाले गोल्ज्यू के दरबार में अर्जी लगाने के लिए युवा एकता मंच  बुधपार्क हल्द्वानी से घोड़ाखाल मंदिर तक पदयात्रा निकालेगी जिसमें सरकार की सद्बुद्धि से लेकर युवाओं के साथ खिलवाड़ करने वाले लोगों को सजा दिए जाने की अर्जी गोल्ज्यू देवता के मंदिर में लगाई जाएगी। आयोजकों ने सभी सामाजिक राजनीतिक दलों से अपील है कि इस न्याय पदयात्रा में उनको भी समर्थन देने आगे आए और प्रदेश को सरकार की गलत नीतियों से मुक्त कराएं। इस मौके पर विशाल सिंह भोजक, राहुल पंत, पीयूष जोशी सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।