Video: 'सभी हिन्दू शैतान हैं', सईद अनवर ने PM मोदी के खिलाफ उगला जहर

Video: 'सभी हिन्दू शैतान हैं', सईद अनवर ने PM मोदी के खिलाफ उगला जहर

नई दिल्ली/इस्लामाबाद। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सईद अनवर भारत के खिलाफ आम लोगों में नफरत फैला रहे है। सईद अनवर का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें आप सईद अनवर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ जहर उगलते सुन और देख सकते हैं। सईद अनवर ने एक मजलिस में पीएम मोदी को शैतान तक कह दिया। उसने कहा, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितनी बार अजान के लिए अपना भाषण रोकते हैं। यह वीडियो ट्विटर पर @pakistan_untold हैंडल से पोस्ट किया गया है।

जहां पाकिस्तान सरकार विश्वभर के मुल्कों के आगे अपनी स्थिति को मजबूत करने के लिए पैसे की भीख मांगने को मजबूर है। वहीं इन सबके बावजूद पाकिस्तान के लोग हिंदुस्तान के खिलाफ जहर उगलने का कोई मौका नहीं छोड़ते है। इस बार सईद अनवर ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जहरीले बोल बोले है और उन्हें शैतान तक बोल दिया।

दरअसल सईद अनवर अजान के दौरान भाषण रोकने को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साध रहे हैं। वीडियो में पाकिस्तानी पूर्व खिलाड़ी सईद अनवर कह रहे हैं कि वह भारत के प्रधानमंत्री हैं अजान के वक्त अपना माइक नीचे करके अपनी स्पीच बंद कर दी। अभी अजान हो रही है बाद में करेंगे। अजान शैतान हिंदू से भी भाग गया। प्रधानमंत्री से भी दूर हो गया।

ज्ञात हो कि पीएम मोदी कई मौकों पर अजान होने पर अपना भाषण रोकते हुए देखा गया है। इसके अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी बीते साल जम्मू-कश्मीर के बारामूला में एक जनासभा को संबोधित करने के दौरान अजान होने पर अपना भाषण रोक देते है। जिसका वीडियो भी सामने आया था।

गौरतलब है कि इससे पहले सईद अनवर ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी के पूर्व प्लेयर हाशिम आमला को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया था। अनवर ने कहा था कि हाशिम आमला ने कई गैर मुस्लिम परिवार को इस्लाम कबूल करवाया था।

पाकिस्तान पर विदेशी कर्ज बहुत बढ़ गया है. वहां की हुकूमत ने माना है कि पाकिस्तान पर 100 अरब डॉलर का कर्ज है। वहीं, बढ़ती महंगाई को काबू करने और दम तोड़ते पाकिस्तानी रुपया को संभालने के लिए उन्हें तत्काल आर्थिक पैकेज की जरूरत है।

ये भी पढ़ें:- जंगल की आग दुनिया के सबसे बड़े वन पारिस्थितिकी तंत्र के लिए कार्बन उत्सर्जन का स्रोत: अध्ययन का दावा