बरेली: सद्दाम के पार्टनर प्रापर्टी डीलर समेत तीन गिरफ्तार

लल्ला गद्दी के दो गुर्गों को बारादरी पुलिस ने किया गिरफ्तार, प्लॉट पर कब्जा कर मांगी थी रंगदारी

बरेली: सद्दाम के पार्टनर प्रापर्टी डीलर समेत तीन गिरफ्तार

बरेली, अमृत विचार। माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ के साले सद्दाम के सहयोगी प्रापर्टी डीलर फरहद उर्फ गुड्डू को बिथरी चैनपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। फरहद के सद्दाम के खाते में पैसे जमा करने की पुष्टि हुई थी। कई बार वह सद्दाम के साथ अशरफ से मिलने भी जिला जेल गया था। उधर, बारादरी पुलिस ने सद्दाम के सबसे करीबी सहयोगी लल्ला गद्दी के दो गुर्गों को गिरफ्तार किया है। इन दोनों के खिलाफ लोगों के प्लॉटों पर कब्जा कर रंगदारी मांगने की शिकायतें हैं।

प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या के बाद कई दिनों से खाली हाथ पुलिस ने शुक्रवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया। इनमें बिथरी पुलिस के हाथों दबोचा गया फरहद उर्फ गुड्डू इज्जतनगर इलाके के गांव परतापुर जीवनसहाय का रहने वाला है जो प्रॉपर्टी का धंधा करता है। पुलिस के मुताबिक उसके धंधे सद्दाम की भूमिका का भी पता चला है। कई बार उसके सद्दाम के खाते में पैसे जमा कराने की पुष्टि हुई है।

उधर, बारादरी पुलिस ने बरेली में सद्दाम का दाहिना हाथ माने जाने वाले लल्ला गद्दी के दो गुर्गों यामीन और इरफान को गिरफ्तार किया है। हजियापुर के यामीन, सकलैननगर के इरफान और लल्ला गद्दी समेत चार के खिलाफ थाना बारादरी में 12 मार्च को जमाल की ओर से प्लॉट पर कब्जे की कोशिश का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। शुक्रवार को दोनों गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। इंस्पेक्टर बारादरी अभिषेक कुमार सिंह ने बताया कि यामीन और इरफान सद्दाम और लल्ला गद्दी के करीबी हैं।

अशरफ से मिलने जेल पहुंचे प्रयागराज के लोग
प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के बाद अशरफ को जेल की सामान्य बैरक से तन्हाई में शिफ्ट कर दिया गया। तब से अब तक उससे कोई जेल में मुलाकात करने नहीं पहुंचा था लेकिन शुक्रवार को प्रयागराज से तीन लोग उससे मिलने पहुंचे जिनमें एक वकील भी शामिल था। बताया जा रहा है कि कोर्ट के आदेश की वजह से जेल में अशरफ से वकील की ही मुलाकात हो सकी। इस मुलाकात के दौरान भी जेल कर्मी वहां मौजूद रहे।

अशरफ की बिल्ली की जेल में मौत
जेल में अशरफ की पालतू बिल्ली की भूख से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अशरफ ऑटो ड्राइवर दयाराम से अपनी बिल्ली के लिए खाना मंगाता था। उमेश पाल की हत्या के बाद अशरफ अब तनहाई में है और दयाराम भी जेल जा चुका है। इस वजह से बिल्ली को खाना नहीं मिल पा रहा था, जिससे उसकी मौत हो गई। अशरफ ने जेल में कई बिल्लियां पाली हुईं हैं। उसके भाई माफिया अतीक अहमद के दो कुत्ते भी प्रयागराज में दम तोड़ चुके हैं।

गिरफ्तार किया गया फरहद उर्फ गुड्डू अशरफ के साले सद्दाम के साथ लेनदेन करता था। लल्ला गद्दी के दो करीबियों को रंगदारी मांगने में गिरफ्तार किया गया है--- आशीष प्रताप सिंह, मुख्य जांच अधिकारी एसआईटी।

यह भी पढ़ें- बरेली: फूड हब बनेगा जंक्शन, कदम-कदम मिलेगा जायकेदार खाने का स्वाद