'भारत में लड़कियां आलसी होती हैं' कहने पर सोनाली कुलकर्णी ने मांगी माफी, कहा- सीख ली

'भारत में लड़कियां आलसी होती हैं' कहने पर सोनाली कुलकर्णी ने मांगी माफी, कहा- सीख ली

मुंबई। ऐक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने भारतीय लड़कियों को लेकर अपनी टिप्पणी की आलोचना होने के बाद माफी मांगी है। उन्होंने हाल ही में कहा था कि भारत में बहुत सारी लड़कियां 'आलसी' होती हैं और 'अच्छी नौकरी और घर वाला बॉयफ्रेंड/पति' चाहती हैं। उन्होंने बयान जारी कर कहा, मैं सुर्खियों में नहीं रहती...मैंने इस घटना से बहुत कुछ सीखा है।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने लड़कियों के बारे में कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी और उन्हें आलसी बताया था। इसके बाद से वह लगातार ट्रोल हो रही हैं। ट्रोलिंग के बाद अब सोनाली ने अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगी है और एक बयान जारी किया। अभिनेत्री ने अपने बयान में फैंस और ट्रोल्स दोनों के बारे में बात की।

सोनाली ने बयान जारी करते हुए लिखा कि मुझे मिल रही टिप्पणियों से मैं अभिभूत हूं। मैं आप सभी को और विशेष रूप से पूरे प्रेस और मीडिया को मुझसे जुड़ने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। खुद एक महिला होने के नाते मेरा इरादा दूसरी महिलाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था। वास्तव में मैंने महिलाओं के समर्थन में बार-बार खुद को बड़े पैमाने पर व्यक्त किया है और यह एक महिला होने के नाते किया है। सराहना या आलोचना करने के लिए व्यक्तिगत रूप से मेरे पास पहुंचने के लिए मैं आप सभी की आभारी हूं। आशा है कि हम विचारों का अधिक खुला आदान-प्रदान करने में सक्षम होंगे।

अपनी टिप्पणी के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने लिखा कि मैं अपनी क्षमता में न केवल महिलाओं के साथ, बल्कि पूरी मानव जाति के साथ सोचने, समर्थन करने और गर्मजोशी साझा करने की कोशिश कर रही हूं। यह तभी मजबूत होगा, जब हम महिलाएं अपनी कमजोरियों और ज्ञान के साथ निष्पक्ष और सक्षम रूप से सामने आएंगी। हम समावेशी हैं और हम सहानुभूतिपूर्ण रहने के लिए एक स्वस्थ, खुशहाल जगह बनाने में सक्षम होंगे।

उन्होंने अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगी और कहा कि अगर, अनजाने में मेरी बातों से दुख हुआ है तो मैं अपने दिल की गहराई से माफी मांगना चाहती हूं। मैं सुर्खियों में नहीं आती और न ही मैं सनसनीखेज स्थितियों का केंद्र बनना चाहती हूं। मैं एक कट्टर आशावादी हूं और मेरा दृढ़ विश्वास है कि जीवन वास्तव में सुंदर है। आपके धैर्य और समर्थन के लिए धन्यवाद। मैंने इस घटना से बहुत कुछ सीखा है।

दरअसल, हाल ही में सोनाली कुलकर्णी ने कहा था कि भारत में हम कई बार भूल जाते हैं कि बहुत सारी महिलाएं आलसी होती हैं। वह एक ऐसा प्रेमी या पति चाहती हैं, जो अच्छी कमाई करता हो, जिसके पास एक घर हो और काम पर उसका प्रदर्शन, नियमित वेतन वृद्धि की गारंटी देता हो, लेकिन इसके बीच महिलाएं अपने लिए स्टैंड बनाना भूल जाती हैं। महिलाओं को नहीं पता कि वह क्या करेंगी। मैं सभी से महिलाओं को प्रोत्साहित करने और उन्हें आत्मनिर्भर बनाने का आग्रह करती हूं, ताकि वह अपने पार्टनर के साथ घर के खर्च को साझा करने में सक्षम हो सकें।

ये भी पढ़ें :  संजय लीला भंसाली फिर बनाएंगे फिल्म 'इंशाअल्लाह', जूनियर एनटीआर के साथ काम करेंगी Janhvi Kapoor

ताजा समाचार

व्यापारी अपना चुनाव समझ कर करें मतदान, बहराइच में बोलीं लखनऊ की पूर्व मेयर
Kanpur: कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी बोले- बसपा मात्र वोट कटवा पार्टी...BJP ने अच्छे दिन के सपने दिखाकर बुरे दिन में पहुंचाया
Kannauj Fire: यूनियन बैंक में लगी आग...लाखों का नुकसान, तीन दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू
जौनपुर के प्रो. राजीव श्रीवास्तव बने IIIT रांची के निदेशक, जिले में खुशी की लहर
Womens T20 World Cup 2024: महिला टी20 विश्व कप का शेड्यूल जारी, जानें कब और कहां खेला जाएगा टूर्नामेंट?
Chitrakoot में BJP में आने की खुशी में गजब बोले गए नेताजी, अड़ोसी पड़ोसी की चिंता... न करें, सुनकर हंस पड़े लोग