बहराइच: सुनील हत्याकांड में दो गिरफ्तार, छह फरार

बहराइच: सुनील हत्याकांड में दो गिरफ्तार, छह फरार

बहराइच, अमृत विचार। बबुरी गांव निवासी सुनील यादव की शनिवार सुबह कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर आठ लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया था। रविवार को हत्याकांड में शामिल दो अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि अन्य फरार चल रहे हैं।

कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत मंझारा तौकली के मजरा बबुरी गांव निवासी सुनील यादव (25) की शनिवार सुबह कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी गई थी। एएसपी नगर और पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने गांव का मुआयना कर जल्द ही आरोपियों के गिरफ्तारी का निर्देश दिया था। कोतवाल दद्दन सिंह ने बताया कि मृतक युवक के भाई की तहरीर पर शंकर समेत आठ लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया था। कोतवाल ने बताया कि हत्या में शामिल मायंकर और जोगेंद्र को रविवार को गांव के बाहर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि फरार अन्य छह आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर एएसपी नगर कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि अपराधियों ने जो कृत्य किया है, उसके तहत उनके मकान की कुर्की की कार्यवाई की जायेगी।


ये भी पढ़ें - KGMU: दिल में खून की नालियों में थी रुकावट, सर्जरी कर दी नई जिंदगी

ताजा समाचार

Fatehpur Accident: तेज रफ्तार बाइक सामने से आ रही कार में जा घुसी; हादसे में बाइकसवार की मौत
लखीमपुर खीरी: बच्चे न होने पर महिला को जिंदा जलाने की कोशिश, देवर ने की छेड़छाड़...रिपोर्ट दर्ज
Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी आज पश्चिम बंगाल में तीन रैलियों को करेंगे संबोधित, सुरक्षा व्यवस्था कड़ी
Loksabha Elections 2024: कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस...राहुल गांधी रायबरेली से तो किशोरीलाल शर्मा अमेठी से लड़ेंगे चुनाव 
मुरादाबाद: छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने किया खुदकुशी का प्रयास, परिजनों ने बचाया
History of May 3rd : तीन मई को ही भारत की पहली फीचर फिल्म हुई थी प्रदर्शित, जानें आज का इतिहास