शाहजहांपुर: ससुराल आए युवक का शव फंदे से लटका मिला, पत्नी से हुई थी कहासुनी

शाहजहांपुर: ससुराल आए युवक का शव फंदे से लटका मिला, पत्नी से हुई थी कहासुनी

शाहजहांपुर/जलालाबाद, अमृत विचार: ससुराल आए एक युवक की पत्नी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। उसने गुस्से में आकर गांव के बाहर एक पेड़ से रस्सी का फंदा गले में डालकर जान दे दी। उसकी पत्नी एक माह से मायके में रह रही थी। वह दिल्ली में काम करता था और होली से पहले आया था।हरदोई जिले के थाना पाली के गांव खमरिया निवासी 30 वर्षीय सुशील की ससुराल जलालाबाद के गांव सिकन्दरपुर में थी।

ये भी पढ़ें - शाहजहांपुर: मालगाड़ी की कपलिंग खुली, मचा हड़कंप

वह दिल्ली में काम करता था। उसकी पत्नी बच्चों को लेकर एक माह पहले मायके चली गई थी। होली से तीन दिन पहले दिल्ली से अपने घर पर आया। उसकी ससुराल में बाबा रामपाल का सत्संग हो रहा था। सुशील रविवार की दोपहर सत्संग सुनने के लिए अपनी ससुराल आया हुआ था। उसका पत्नी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। रात नौ बजे उसने खाना खाया और घर के बाहर चौपाल सोने के लिए चला गया।

वह रात में उठा और गांव के बाहर एक पेड़ से रस्सी का फंदा गले में डालकर जान दे दी। सोमवार की सुबह छह बजे लोग खेत पर जा रहे थे और उसका शव लटका हुआ देखा। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने परिवार वालों से जानकारी की। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पत्नी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। मौत की खबर से परिवार में रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें - शाहजहांपुर: राजस्थान के डॉक्टरों के समर्थन में उतरा आईएमए, काली पट्टी बांध कर किया प्रदर्शन