काशीपुर: 65 बेटिकट यात्रियों से वसूला साढ़े 17 हजार का जुर्माना

काशीपुर: 65 बेटिकट यात्रियों से वसूला साढ़े 17 हजार का जुर्माना

काशीपुर, अमृत विचार। रेलवे ने चेकिंग अभियान चलाकर आधा दर्जन ट्रेनों में बेटिकट यात्रा करने वाले 65 यात्रियों से 17 हजार से अधिक का जुर्माना वसूल कर हिदायत दी। 

रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को इज्जतनगर मंडल की जांच टीम ने टिकट चेकिंग सहायक वाणिज्य प्रबंधक ईश्वर सिंह राणा, मुख्य वाणिज्य निरीक्षक अजय चौधरी के नेतृत्व में रेलवे सुरक्षा बल और राजकीय पुलिस बल के साथ संघन किलाबंदी चेकिंग अभियान चलाया। स्टेशन पर पहुंचने वाली ट्रेन को घेर कर जांच रेलवे कर्मियों ने यात्रियों के टिकट जांचे। जिसको लेकर बिना टिकट यात्रा करने वाले यात्रियों में हड़कंप मच गया।

कुछ बिना टिकट यात्री मौका पाकर आवास विकास की ओर भाग निकले। इस दौरान काशीपुर स्टेशन से गुजरने वाली ट्रेनों में चेकिंग की गई। मुख्य वाणिज्य निरीक्षक अजय चौधरी ने बताया कि किलाबंदी चेकिंग में टीम ने आधा दर्जन ट्रेनों से बिना टिकट 65 यात्रियों से 17550 जुर्माना वसूला गया है।

उधर, जीआरपी प्रभारी मीनू गौतम ने बताया कि चैती मेले के आंरभ होने से ही ट्रेनों में चेकिंग शुरू कर दी गई है। स्टेशन से गुजरने वाली ट्रेनों में यात्रियों के सामान की भी जांच की जा रही है। हालांकि अभी तक कोई भी संदिग्ध नहीं मिला है। यात्रियों को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए निरंतर चेकिंग जारी रहेगी। वहां पर टिकट चेकिंग सहायक वाणिज्य प्रबंधक ईश्वर सिंह राणा, मुख्य वाणिज्य निरीक्षक अजय चौधरी, आरपीएफ एएसआई शिवराम मीणा, जीआरपी प्रभारी मीनू गौतम समेत समस्त स्टाफ मौजूद रहा।