पाकिस्तान : इमरान खान के इंस्टाग्राम हेड को लाहौर में अपहरण, खान ने ट्वीट कर दी जानकारी

पाकिस्तान : इमरान खान के इंस्टाग्राम हेड को लाहौर में अपहरण, खान ने ट्वीट कर दी जानकारी

लाहौर। पाकिस्तान में अधिकारियों ने अपदस्थ प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी के सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं के खिलाफ संघीय सरकार की कार्रवाई के तहत बृहस्पतिवार को यहां पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के इंस्टाग्राम प्रमुख को अगवा कर लिया। संघीय जांच एजेंसी ने खुफिया एजेंसियों और पुलिस के साथ मिलकर सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं, खासकर इमरान खान की पार्टी पीटीआई के कार्यकर्ताओं, के खिलाफ राष्ट्रव्यापी अभियान शुरू किया है। 

यह अभियान पाकिस्तानी सेना प्रमुख जनरल आसिम मुनीर के खिलाफ कथित ऑनलाइन अभियान के बाद शुरू किया गया है। पीटीआई के इंस्टाग्राम प्रमुख अताउर रहमान को बृहस्पतिवार तड़के लाहौर से उठा लिया गया। खान ने बृहस्पतिवार को ट्विटर पर दावा किया कि उनकी पार्टी के इंस्टाग्राम प्रमुख अताउर रहमान को सुबह लाहौर से "उठा लिया गया है।’’ खान ने ट्वीट किया, ‘‘कल देर रात एक और अपहरण - इस बार लाहौर से पीटीआई के इंस्टाग्राम प्रमुख अताउर रहमान का।

 हमारी सोशल मीडिया टीम के सदस्यों के अपहरण की मैं कड़ी निंदा करता हूं। अताउर 15 साल से हमारे साथ हैं। ताकतवर लोग सभी कानूनों को तोड़ रहे हैं।" पिछले हफ्ते, विभिन्न खुफिया एजेंसी ने पीटीआई की सोशल मीडिया टीम के एक अहम सदस्य वकास अमजद को पकड़ लिया था और उन्हें न्यायिक हिरासत में कथित तौर पर प्रताड़ित किया गया था। 

ये भी पढ़ें:- नए आंकड़े वास्तव में बहुत विनाशकारी! ग्रीनलैंड और अंटार्कटिक में तेजी से पिघल रही बर्फ की चादरें

ताजा समाचार

Kannauj Weather News: जलवायु परिवर्तन से तापमान लगातार चौथे दिन 46 डिग्री के पार...भीषण गर्मी से लोग परेशान
हल्द्वानी: कैदियों और बंदियों के उज्जवल भविष्य में बाधा बना सरकारी तंत्र
Kannauj: पतित पावनी के महादेवी घाट पर गूंजा ‘समृद्धि’ का शंखनाद...दिव्य गंगा महोत्सव का आयोजन, काशी से आए आचार्यों ने की गंगा आरती
बदायूं: बिना अनुमति के चल रहे स्वीमिंग पूल में नहा रहा बालक डूबा, हालत गंभीर
होटल-रेस्टोरेंट की 5 स्टार रेटिंग के बदले कमीशन, ठगों में जाल में ऐसे फंस गए टीचर जी, जब पता चला तो...
लखीमपुर खीरी: अज्ञात कारणों के चलते लगी आग, 8 घर जले...लाखों का हुआ नुकसान