हरदोई: बंदरों की धमाचौकड़ी से गिरा टीन शेड, छात्र सहित दो की दर्दनाक मौत

हरदोई: बंदरों की धमाचौकड़ी से गिरा टीन शेड, छात्र सहित दो की दर्दनाक मौत

माधौगंज, हरदोई। बंदरों की धमाचौकड़ी से एक टीन शेड दीवार  सहित गिर गया, जिसमें एक अधेड़ व छात्र दबकर गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के लिए ले जाते समय एक ने दमतोड़ दिया, जबकि दूसरे की इलाज के दौरान मौत हो गई। जानकारी के अनुसार नगर पंचायत कुरसठ के मोहल्ला आजाद नगर निवासी दिनेश तिवारी रविवार शाम करीब पांच बजे चारपाई पर बैठे थे। उसके पास में गांधी नगर निवासी बीएससी प्रथम वर्ष का छात्र करन सिंह पढ़ाई-लिखाई के बारे में जानकारी हासिल कर रहा था। 

दिनेश के घर पर मरम्मत का कार्य चल रहा था। अचानक घर में खड़े नीम के पेड़ से उछलकर बन्दर टीन शेड पर कूद पड़ा, जिससे दीवार समेत टीन शेड बाबू व छात्र के ऊपर आ गिरा। आनन-फानन मोहल्ले के लोग मलबा हटाकर दोनों घायलों को जिलाअस्पताल लिए जा रहे थे। दिनेश ने बघौली चौराहे के निकट दम तोड़ दिया। वहीं करन सिंह ने जिले के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की खबर कस्बे में हुई तो कोहराम मच गया।

छात्र करन सिंह के पिता गुडडू सिंह व मां की 20 वर्ष पहले मौत हो चुकी थी। उसका भरण पोषण व पढ़ाई लिखाई का कार्य संरक्षक के रूप में कस्बे के रजनीश मिश्रा उर्फ पप्पू कर रहे थे। वहीं दिनेश करीब पांच वर्ष पहले कानपुर शहर स्थित उद्योग निदेशालय से सेवानिवृत्त होकर कस्बे में रह रहे थे वह मकान की मरम्मत का कार्य करा रहे थे। अचानक हुए दर्दनाक दो हादसों से कस्बे में सन्नाटा पसर  है। चौकी इंचार्ज आदित्य कुमार मौर्य ने बताया कि घटना की जानकारी नही हो पाई है।

यह भी पढ़ें:-नोएडा: कूट रचित आधार कार्ड तैयार करके अपराधियों की जमानत लेने वाले दो लोग गिरफ्तार