जौनपुर: अवैध प्रेम सम्बन्ध में युवक की गला रेतकर हत्या, इलाके में हड़कंप

जौनपुर: अवैध प्रेम सम्बन्ध में युवक की गला रेतकर हत्या, इलाके में हड़कंप

जौनपुर। जिले के जफराबाद थाना क्षेत्र के प्रयागराज-जफराबाद रेल खंड पर रामदास पुर गांव के पास रेलवे पटरी के निकट 30 वर्षीय युवक का शव मिला है। पुलिस ने यह जानकारी दी। प्रतीत होता है कि पहले युवक की गला रेतकर हत्या की गयी और फिर उसके शव को रेलवे पटरी के पास लाकर रखा गया। घटना की सूचना पाकर पुलिस तथा श्वान दस्ता और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गयी। पुलिस अधीक्षक नगर बृजेश कुमार ने बताया कि बुधवार रात घटना स्थल पर एक मोटरसाइकिल मिली। 

उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल पर और आस पास खून के छींटे मिले हैं। पूछताछ करने पर और घटनास्थल पर मिली मोटरसाइकिल के बारे में जुटाई गई जानकारी के आधार पर युवक की पहचान संदीप कुमार (30) के रूप में हुई और घटना स्थल से करीब 100 मीटर दूर मिसिरपुर गांव में मिसरी लाल के घर के बरामदे के फर्श पर खून तथा हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद किया गया। 

उन्‍होंने बताया कि पूछताछ में पता चला संदीप ऑटो रिक्शा चलाता था। मिसरीलाल की छोटी लड़की कल्पना अपने पति अजय कुमार के साथ मायके में ही रहती है। संदीप कुमार का मिसरी लाल की पुत्री से प्रेम संबंध था। बुधवार की शाम को संदीप तथा अजय को शराब के नशे में देखा गया था। 

उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टता प्रतीत होता है कि संदीप की गला काटकर हत्या करने के बाद मोटरसाइकिल से लाश को उक्त स्थान पर रेलवे पटरी के पास रख दिया गया। थाना प्रभारी राजाराम द्विवेदी ने बताया कि संदीप की मां कलावती द्वारा पुलिस में दी गई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षिका ने खाया विषाक्त, हालत गंभीर