Almora News : नौकरी बहाली को लेकर कोविड कर्मी मुखर, सरकार पर लगाया उपेक्षा का लगाया आरोप

Almora News : नौकरी बहाली को लेकर कोविड कर्मी मुखर, सरकार पर लगाया उपेक्षा का लगाया आरोप

अल्मोड़ा, अमृत विचार। कोरोना काल के दौरान जिले के विभिन्न अस्पतालों में अलग-अलग पदों पर रखे गए कर्मचारियों को अब बाहर का रास्ता दिखा दिए जाने से कार्मिकों में आक्रोश है। कार्मिकों ने शुक्रवार को भी सीएमओ कार्यालय परिसर में धरना दिया और उन्हें जिले के अलग अलग अस्पतालों में रिक्त पड़े पदों पर तैनाती देने की मांग की। 

सीएमओ कार्यालय परिसर में आयोजित धरना सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि कोरोना काल के दौरान उन्होंने अपनी जान जोखिम में रखकर रोगियों की सेवा की और स्वास्थ्य विभाग को चौबीसों घंटे अपनी सेवाएं दी, लेकिन इसके बाद भी विभाग ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया। 

कर्मचारियों ने कहा कि नौकरी ना होने के कारण उनके सामने आर्थिक संकट पैदा हो गया है और वह अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वहन नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन जिले के विभिन्न अस्पतालों में कई पदों के रिक्त होने के बाद भी उन्हें उन पदों पर बहाल नहीं किया जा रहा है। 

जिस कारण वह पिछले कई दिनों से मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठने के लिए मजबूर होना पड़ा है। धरना सभा में पंकज कुमार पांडे, विजय प्रसाद, साहिल जोशी, पिंकी आर्या समेत अनेक कर्मचारी मौजूद रहे।