हरदोई: चारपाई पर पड़ा था प्रेमिका का शव, प्रेमी पर हत्या का आरोप, जानें पूरा मामला

हरदोई: चारपाई पर पड़ा था प्रेमिका का शव, प्रेमी पर हत्या का आरोप, जानें पूरा मामला

हरदोई। युवती का शव उसी के घर में चारपाई पर पड़ा हुआ देखा गया। वह घर में अकेली थी, उसका भाई खेत पर गया हुआ था और मां शहर आई हुई थी। भाई ने बहन के प्रेमी पर हत्या करने का आरोप लगाया है। उसका आरोप लगाते हुए एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में आगे कुछ कहा जा सकता है।

बताया गया है कि पिहानी कोतवाली के सरावर निवासी रामलड़ैते की 21 वर्षीय पुत्री माधुरी शुक्रवार को घर में अकेली थी। उसका भाई रितेश खेत पर गया हुआ था, जबकि उसकी मां शहर आई हुई थी। रितेश का कहना है कि जब वह घर वापस गया तो वहां देखा कि उसकी बहन का शव वहीं चारपाई पर पड़ा हुआ था। इसका पता होते ही आस-पड़ोसी दौड़ आए। इसे ले कर लोग तरह-तरह की बातें कर रहें हैं। 

इसी बीच माधुरी के भाई रितेश ने गांव के रहने वाले हरिओम पुत्र संतोष के ऊपर अपनी बहन की हत्या करने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि हरिओम और माधुरी के बीच काफी अरसे से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इस बारे में गांव वालों को भी सब कुछ पता था। पहले तो गांव में इसके काफी चर्चे हुए, लेकिन बाद में लोगों ने अपने-अपने मुंह सी लिए। 

इसका पता होते ही वहां पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लिया और वहां के लोगों से इस बारे में पूछताछ की। पुलिस का कहना है कि छानबीन की जा रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में आगे कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल पूरे इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हो रहीं हैं।

यह भी पढ़ें:-लखनऊ: पुलिस के लिए छलावा साबित हो रही शाइस्ता, डीजीपी मुख्यालय कर रहा मामले की मॉनिटरिंग