कौन हैं बाबा वेंगा? जिनकी ये बात हुई सच तो बदल जाएगा कुदरत का नियम, हर तरफ मच जाएगा हाहाकार!

कौन हैं बाबा वेंगा? जिनकी ये बात हुई सच तो बदल जाएगा कुदरत का नियम, हर तरफ मच जाएगा हाहाकार!

Baba Vanga Predictions: दुनिया के रहस्यवादी बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों से आज हर कोई रूबरू हो चुका है। माना जाता है कि अब तक उनकी ज्यादातर बातें सच साबित हुई है। बता दें, साल 2023 के लिए बाबा वंगा ने बहुत डरावनी भविष्यवाणी की थी। आज हम बाबा वेंगा की उन भविष्यवाणिओं के बारे में बात करेंगे जो उन्होंने साल 2023 के लिए की थी। वहीं ये भी जानेंगे कि उनकी अब तक कौन-कौन सी बातें सच साबित हो चुकी हैं।

लैब में पैदा होंगे बच्चे
बाबा वेंगा ने साल 2023 के लिए एक बेहद ही चौंकाने वाली भविष्यवाणी की थी। उन्होंने कहा था कि आने वाले सालों में बच्चे मां की कोख से नहीं बल्कि लैब में पैदा होंगे। इतना ही नहीं वैज्ञानिकों के इस अविष्कार की वजह से माता-पिता बच्चे का रंग और लिंग तक तय कर पाएंगे। अगर बाबा वेंगा की यह बात सच हुई तो कुदरत का नियम पूरी तरह पलट जाएगी और हर तरफ हाहाकार मच सकता है। 

लाखों लोग आ सकते हैं बीमारी की चपेट में
बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों के अनुसार, साल 2023 में पूरी दुनिया बीमारी की चपेट में आ सकती है। बाबा वेंगा ने कहा था कि भविष्य में बिजली संयंत्र में विस्फोट हो सकता है, जिसके जहरीले बादल पूरी दुनिया में फैल सकते हैं। इस कारण लाखों लोग गंभीर बीमार की चपेट में आ सकते हैं। 

आ सकता है भयंकर तूफान
बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की थी कि साल 2023 में दुनिया के कई भागों में भयंकर तूफान आ सकता है। उन्होंने कहा था कि इस साल सूर्य से निकलने वाली ऊर्जा का विस्फोट हो सकता है। इससे निकलने वाले जहीरले रेडिएशन का असर धरती पर होता, जिसका असर लोगों के जीवन पर पड़ेगा।

कौन हैं बाबा वेंगा?
बता दें कि बाबा वेंगा का जन्‍म बुल्‍गारिया में 1911 में हुआ था और 86 साल की उम्र में उन्‍होंने 1996 में इस दुनिया से विदा लिया। वे बचपन से ही देखने में अक्षम थीं। आपको जानकर हैरानी होगी कि उनकी भविष्‍यवाणियों का वैदिक ज्‍योतिष से कोई संबंध नहीं है। लेकिन अब तक उनकी कई भविष्‍यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं। बता दें कि उन्होंने अपने निधन से पहले साल 5079 तक के लिए भविष्याणी की थीं।

(नोट: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। अमृत विचार इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है।)

ये भी पढ़ें- कौन हैं बाबा वेंगा? जिन्होंने साल 2023 को लेकर की होश उड़ाने वाली भविष्यवाणियां

ताजा समाचार

बिजनौर : युवक ने अपनी तलाकशुदा पत्नी की चाकू मारकर की हत्या, पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी
गुडबाय और लुटेरे जैसी फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हैं अभिशेक खान, देखें VIDEO 
श्रावस्ती: अपराधियों के खिलाफ श्रावस्ती पुलिस की कार्रवाई! कहीं अवैध कच्ची शराब तो कहीं चालान कर लगाया समन शुल्क
Fatehpur News: थ्रेसर में फंसा गमछा...सिर धड़ से हो गया अलग, किसान की मौत, रो-रोकर बेहाल हुए परिजन
Lok Sabha Election 2024: फर्रुखाबाद में मारिया आलम बोली- सीएए एनआरसी को लेकर जेल में बंद कितने लोगों के केस सलमान खुर्शीद साहब फ्री में लड़ रहे...
रामपुर : मामूली बात को लेकर शराब ठेके के सेल्समैन को पीटकर किया घायल, रिपोर्ट दर्ज