बिजनौर : कार पर गिरा ट्रक, फिर लग गई आग...परिवार के सामने जिंदा जल गया युवक

बिजनौर : कार पर गिरा ट्रक, फिर लग गई आग...परिवार के सामने जिंदा जल गया युवक

बिजनौर (उप्र)। बिजनौर जिला मुख्यालय के शहर कोतवाली इलाके में मंगलवार तड़के चावल से भरा एक ट्रक दूसरे ट्रक से टकराने के बाद एक कार पर पलट गया। हादसे में कार सवार छह लोग नीचे दब गए और अचानक कार में आग लग जाने से उसे चला रहे युवक की जिंदा जलकर मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। 

कोतवाली थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) सुशील कुमार ने बताया कि मंगलवार सुबह लगभग साढ़े पांच बजे बैराज मार्ग पर दो ट्रकों की टक्कर हो गयी जिससे चावल की बोरियों से भरा एक ट्रक असंतुलित होकर कार पर पलट गया। थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर मौजूद लोगों और पुलिस ने कार चला रहे युवक इमरान (32) को निकालने की कोशिश की मगर वह स्टेयरिंग और सीट के बीच फंसा था। उन्होंने बताया कि इसी दौरान कार में आग लग गयी। 

पुलिस ने कार में बैठी इमरान की पत्नी तबस्सुम, बहन नजराना और बच्चों रिहान, ईशू तथा अमायरा को तो सकुशल निकाल लिया मगर जब तक दमकल कर्मियों ने आग पर काबू किया तब तक इमरान की झुलसकर मौत हो गयी। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार इमरान की बहन नजराना की अभी बिजनौर में शादी हुई थी और परिवार उसे विदा कराकर पानीपत (हरियाणा) ले जा रहा था। पानीपत की हाली कालोनी निवासी इमरान की वहां हैंडलूम फैक्टरी बतायी जा रही है। एसएचओ ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

ये भी पढ़ें : बिजनौर : वाहनों की चेकिंग कर रहा था फर्जी दरोगा, पुलिस को दिखाई अकड़...जानिए फिर क्या हुआ?