हरदोई: गैस सिलेंडर से भड़की आग में दो दुकानें राख, लाखों का नुकसान

हरदोई: गैस सिलेंडर से भड़की आग में दो दुकानें राख, लाखों का नुकसान

हरदोई। चाय की दुकान में रखे गैस सिलेंडर से वहां अचानक आग लग गई। जिससे पड़ोस की इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में रखा सामान जल गया। इस हादसे से करीब एक लाख का नुकसान होना बताया जा रहा है। बताया गया है कि साण्डी कस्बे के मोहल्ला नवाब गंज स्टेट बैंक के पास मोहित श्रीवास्तव ऊर्फ बाबा बबाली की चाय की दुकान है। 

रविवार की सुबह करीब 10 बजे वहां चाय बनाने के दौरान गैस सिलेंडर से आग लग गई। जिससे वहां भगदड़ मच गई।चाय की दुकान का काउंटर में जल उठा। इसके अलावा पड़ोस में शिव प्रकाश मिश्रा की इलेक्ट्रानिक दुकान में रखा पंखा,पाइप,कूलर आदि जल गया। 

वहीं पास में खड़ी एक बाइक भी जलने लगी। इस तरह अचानक लगी आग को काबू करने के लिए लोग दौड़ पड़े। उन्होंने अपनी कोशिश से उसे काबू किया। दोनों दुकानों में आग लगने से करीब एक लाख रुपये का नुक़सान होना बताया गया है। इसका पता होते ही वहां पहुंचे प्रभारी इंस्पेक्टर नदीम अहमद ने हादसे के बारे में पूछताछ की। आग लगने से वहां सारे दिन लोग सहमें रहे।

यह भी पढ़ें:-हरदोई: सांपों ने डसा तो उन्हें डिब्बे में बंद कर सीएचसी पहुंचा बुजुर्ग, देखने वालों की लगी भीड़, जानें फिर क्या हुआ

ताजा समाचार

बलिया में भीषण सड़क हादसा: हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, एक छात्र की मौत, कई घायल
IPS Transfer: दो आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, हटाए गए गाजियाबाद के DCP विवेक चंद्र यादव
प्रयागराज: चप्पल, पर्स छोड़कर नए पुल से युवती ने लगाई छलांग, खोजबीन में जुटी पुलिस
APJ Abdul Kalam की पुण्यतिथि आज: CM योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि, कहा- कीर्तिमानों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम
पीलीभीत: लेखपाल साहब ने लगाई ये कैसी रिपोर्ट! शुरू होते ही रुक गया एमआरएफ सेंटर का निर्माण.., पहले कहां थे जिम्मेदार
बाराबंकी: डीजल चोरों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली, चार गिरफ्तार