नेहा कक्कड़ और राघव चैतन्य का गाना 'खूबसूरत' रिलीज, सौंदर्या शर्मा और अधिक मेहता की दिखी केमिस्ट्री

नेहा कक्कड़ और राघव चैतन्य का गाना 'खूबसूरत' रिलीज, सौंदर्या शर्मा और अधिक मेहता की दिखी केमिस्ट्री

मुंबई। टी-सीरीज निर्मित नेहा कक्कड़ और राघव चैतन्य का गाना खूबसूरत रिलीज हो गया है। भूषण कुमार द्वारा निर्मित, गाना खूबसूरत को नेहा कक्कड़ और राघव चैतन्य ने स्वरबद्ध किया है, जिसे रोहनप्रीत सिंह द्वारा संगीतबद्ध किया गया है, और राणा सोतल ने इसके बोल लिखें हैं। वीडियो ब्रेन द्वारा निर्देशित इस गाने को एक शांत हिल स्टेशन पर इस गाने को शूट किया गया है, जो सौंदर्या शर्मा और अधिक मेहता के बीच केमिस्ट्री को प्रदर्शित करता है।

https://www.instagram.com/p/Csf_csBOr1U/?hl=hi

 सौंदर्या शर्मा ने कहा, “ खूबसूरत गाना टी-सीरीज़ के साथ मेरा पहला सिंगल है और मैं इस शानदार गाने का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। खूबसूरत लोकेशंस पर इसे फिल्माना वास्तव में बहुत ही खूबसूरत अनुभव था। हर लड़की स्पेशियल महसूस करना चाहती है और गाना पूरी तरह से इसके सार को दर्शाता है। 

यह एक बहुत ही प्यारा प्रेम गीत है और यह गाना निश्चित रूप से मेरी प्लेलिस्ट में है।” अधिक मेहता ने कहा, “ ‘खूबसूरत' लोकेशन में 'खूबसूरत' की शूटिंग करने में मुझे और सौंदर्या को बहुत मजा आया। आशा है कि ऑफ-स्क्रीन हमने जो कम्फर्ट लेवल साझा किया है, वह हमारी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री में ज़रूर देखने मिलेगा। मैं इस गाने का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। 

ये भी पढ़ें:-एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की रहस्यमयी तरीके से मौत, बाथरूम में मिली लाश