अमरोहा : आईएफटीएम की दो बसों में छात्र-छात्राओं से मारपीट, बाइक सवार युवकों ने दिया घटना को अंजाम

अमरोहा : आईएफटीएम की दो बसों में छात्र-छात्राओं से मारपीट, बाइक सवार युवकों ने दिया घटना को अंजाम

अमरोहा, अमृत विचार।  डिडौली कोतवाली क्षेत्र के अमरोहा-जोया मार्ग पर  मंगलवार सुबह सात बजे आईएफटीएम यूनिवर्सिटी की दो बसों को रोककर 15-20 बाइक सवार युवकों ने छात्र-छात्राओं के साथ मारपीट की। घटना में कई छात्र-छात्राएं घायल हो गए। आरोपी वारदात को अंजाम देकर अमरोहा की तरफ भाग निकले। गुस्साए छात्रों ने जोया पुलिस चौकी के सामने हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने विद्यार्थियों को समझा कर शांत किया। 

मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र के गांव लोदीपुर स्थित आईएफटीएम विश्वविद्यालय की दो बस नौगांवा सादात और अमरोहा क्षेत्र से छात्र-छात्राओं को लेकर कालेज जा रही थीं। बताया जा रहा है कि जब दोनों बस डिडौली कोतवाली क्षेत्र में जोई के पास पहुंची तो पीछे से बाइक सवार 15-20 युवकों ने बसों को रोक लिया। इसके बाद बसों में घुसकर छात्र-छात्राओं के साथ मारपीट शुरू कर दी। जवाब में बसों में सवार छात्रों ने भी मारपीट की। 

इसी दौरान पीछे से विश्वविद्यालय की दूसरी बस  आ गईं। उसमें सवार छात्र भी उतर आए। जिन्हें देखकर बाइक सवार हमलावर अमरोहा की ओर फरार हो गए।  घटना से अमरोहा-जोया मार्ग पर कुछ देर के लिए जाम लग गया।  मारपीट में कई छात्र-छात्राएं चोटिल हुई हैं। बाद में छात्र जोया पुलिस चौकी के सामने पहुंचे और हंगामा किया। पुलिस कर्मियों ने उन्हें समझाकर मामले को शांत किया। लेकिन छात्र बिना तहरीर दिए ही चले गए। पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर विजय कुमार राणा ने बताया कि दो छात्राओं को लेकर विवाद का मामला सामने आया है। हालांकि अभी किसी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद : बहन की पैरवी में आए भाई की थाना परिसर में हार्ट अटैक से मौत