MJPRU: LLB-LLM की सम सेमेस्टर की परीक्षाओं की तैयारी, जानें डिटेल्स

26 मई से 11 जून तक ऑनलाइन भरे जाएंगे परीक्षा फार्म

MJPRU: LLB-LLM की सम सेमेस्टर की परीक्षाओं की तैयारी, जानें डिटेल्स

बरेली, अमृत विचार। एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने एलएलबी, बीएएलएलबी, एलएलएम और अन्य पाठ्यक्रमों के सम सेमेस्टर की परीक्षाओं की तैयारी शुरू कर दी है। इसके लिए 26 मई से ऑनलाइन परीक्षा फार्म भरवाए जाएंगे। विश्वविद्यालय ने चार दिन पहले ही विषम सेमेस्टर की परीक्षाओं के परिणाम जारी किए हैं।

परीक्षा नियंत्रक संजीव कुमार ने विज्ञप्ति जारी की कि विश्वविद्यालय परिसर और संबद्ध महाविद्यालयों में संचालित एलएलबी, बीएएलएलबी, एलएलएम, बीबीए, बीसीए, बीलिब, एमलिब, एमएसडब्ल्यू, पीजीडीसीए, बीकॉम वित्त और वित्तीय सेवा के सम सेमेस्टर वर्ष 2023 के संस्थागत, भूतपूर्व, बैक/परीक्षा सुधार के परीक्षा फार्म 26 मई से विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे। छात्रों को 10 जून तक ऑनलाइन परीक्षा फार्म भरने होंगे।

छात्रों को 11 जून तक ऑनलाइन परीक्षा शुल्क जमा करना होगा। महाविद्यालय में भरे हुए परीक्षा फार्म जमा करना और महाविद्यालयों के द्वारा ऑनलाइन परीक्षा फार्म सत्यापित करने की अंतिम तिथि 13 जून निर्धारित की गई है। विश्वविद्यालय ने एलएलबी के प्रथम, तृतीय और पंचम और बीएएलएलबी प्रथम, तृतीय, पंचम, सप्तम और नवम सेमेस्टर के परिणाम 19 मई को जारी किए थे। विश्वविद्यालय ने 20 मई को बीकॉम फाइनेंस और 22 व 23 मई को बीकॉम फाइनेंशियल सर्विस के विषम सेमेस्टर का परिणाम जारी किया था।

व्यावसायिक पाठ्यक्रमों के परीक्षा फार्म अब 30 तक भरे जाएंगे
एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने व्यावसायिक पाठ्यक्रमों के परीक्षा फार्म भरने की तिथि बढ़ा दी है। परीक्षा नियंत्रक के मुताबिक बीएससी गृह विज्ञान, कंप्यूटर साइंस, बायोटेक्नोलॉजी, माइक्रोबायोलॉजी, ऑनर्स, बीकॉम ऑनर्स व कंम्प्यूटर, एमएससी गृह विज्ञान और विभिन्नय स्नातक और स्नातकोत्तर डिप्लोमा पाठ्यक्रमों के संस्थागत और भूतपूर्व परीक्षा फार्म 29 मार्च से भरे जा रहे हैं। छात्र हित में फार्म भरने की तिथि बढ़ाकर 30 मई कर दी गई है। छात्रों को 30 तक फार्म और शुल्क जमा करना होगा और 31 तक भरे हुए फार्म महाविद्यालय में जमा करने होंगे।

यह भी पढ़ें- Bareilly: गर्भवती का शव कुंडे से लटका मिला, हत्या की रिपोर्ट दर्ज

ताजा समाचार

केशव मौर्य ने अखिलेश पर किया पलटवार, कहा- यह चोर की दाढ़ी में तिनका लगता है
Chandu Champion Trailer : कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' का ट्रेलर रिलीज, हाथों में बंदूक लिए फायरिंग करते नजर आए अभिनेता
दिल्ली: AAP का प्रदर्शन आज, BJP मुख्यालय के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा...ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी
रामपुर : बंगला आजाद खां पर रखे ट्रांसफार्मर में लगी आग, मची भगदड़
चौथी बार संसद में विश्वास मत हासिल करेंगे नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्पकमल दाहाल, जानिए क्या बोले?
Amethi Lok Sabha Elections 2024: पांचवें चरण के मतदान में स्मृति और केएल शर्मा को देनी होगी अग्नि परीक्षा