कासगंज: सोफा-बेड तो किसी से मांग रहे AC अधीक्षण अभियंता, वीडियो वायरल...जांच के लिए टीम गठित

कासगंज: सोफा-बेड तो किसी से मांग रहे AC अधीक्षण अभियंता, वीडियो वायरल...जांच के लिए टीम गठित

कासगंज, अमृत विचार: साहब किसी से एसी, किसी से सोफा, किसी से बेड मांगते हैं कासगंज बिजली निगम के अधीक्षण अभियंता। उच्च अधिकारियों से शिकायत भी की जा चुकी है लेकिन अभी कोई कार्रवाई नहीं हुई है। इस तरह के आरोप अवर अभियंताओं द्वारा लगाए गए हैं। शिकायत पर दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम के प्रबंध निदेशक ने जांच के लिए टीम गठित कर दी है। दो सदस्यीय टीम से रिपोर्ट मांगी गई है।

यह शिकायत आरसी द्विवेदी ने की है। उनके ही सभी सहयोगी अभियंता ने शिकायत को बल दिया है। इस मामले में दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम के प्रबंध निदेशक अमित किशोर ने जांच कमेटी बनाई है। इस कमेटी में निगम के मुख्य अभियंता अरविंद कुमार एवं आगरा के अधीक्षक, अभियंता किशोर कुमार को शामिल किया गया है। साथ ही अवर अभियंताओं से सहयोग की अपेक्षा की गई है।

साधु संत को गालियां देते हैं अधीक्षण अभियंता
 मथुरा के एक बरिष्ठ नागरिक ने अधीक्षण अभियंता मनोज कुमार की शिकायत उच्च अधिकारियों से की है। उन्होंने लिखा है की ये गालियां देते हैं और हर किसी को परेशान करते हैं। प्रेमानंद महाराज जी के बारे में भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया और मथुरा के लोगों के लिए भी गलत भाषा का प्रयोग करते हैं। इस शिकायत के बाद भी मामले में जांच शुरू हो गई है।

वायरल हो रहा है वीडियो 
विद्युत वितरण निगम के अधीक्षण अभियंता के विरुद्ध एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तेजी से उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं। हांलाकि, मामले में जांच चल रही है और वरिष्ठ अधिकारी पूरी तरह संज्ञान लिए हुए हैं। 

मामले में जांच चल रही है। जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई होगी। मैं बहुत अधिक तभी कह सकता हूं जब जांच का परिणाम सामने आ जाए- मनोज कुमार, अधीक्षण अभियंता विद्युत

यह भी पढ़ें- कासगंज: पटियाली क्षेत्र में धड़ल्ले से हो रहा बालू का अवैध खनन, चार ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त