कासगंज: पटियाली क्षेत्र में धड़ल्ले से हो रहा बालू का अवैध खनन, चार ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त

कासगंज: पटियाली क्षेत्र में धड़ल्ले से हो रहा बालू का अवैध खनन, चार ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त

गंजडुंडवारा, अमृत विचार: पटियाली क्षेत्र में खनन माफियाओ को प्रशासन और पुलिस की कार्रवाई का कोई खौफ नहीं है। रात के अंधेरे में गंगा की कोख पर डाला जा रहा है। पटियाली के एसडीएम ने अवैध खनन की बालू से भरे चार ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त किए हैं। क्षेत्र में हो रहे अवैध खनन के कारोबार का प्रमाण दे रहे हैं।

उपजिलाधिकारी कुलदीप सिंह ने शुक्रवार सुबह कादरगंज गंजडुडवारा मार्ग पर चार अवैध बालू लदे ट्रैक्टर ट्रॉली को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है और उन्हें सीज करने की कार्रवाई की है। इस कार्रवाई से अवैध रेत खनन माफियाओं में हड़कंप मच गया। इस सम्बंध में एसडीएम कुलदीप सिंह ने बताया कि कादरगंज गंजडुंडवारा मार्ग पर अवैध खनन की सूचना पर घेराबंदी कर ट्रैक्टर ट्राली को रुकने का इशारा किया गया था।

जिससे चालक ट्रैक्ट्रर छोड़कर वहां से फरार हो गया। वहीं पीछे अन्य आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली के चालक भी अपने अपने ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गए। बालू से लदे ट्रैक्टर ट्रॉलियों को कब्जे में लेकर जब्त कर कोतवाली गंजडुंडवारा भिजवाया गया। आख्या अपर जिलाधिकारी के यहां भेजी गई है।

पटियाली क्षेत्र में बेखौफ हो रहे बालू के अवैध खनन की गवाही एसडीएम द्वारा की गई कार्रवाई स्वंय दे रही है। एसडीएम कुलदीप सिंह का कहना है कि अवैध रुप से बालू का खनन नहीं होने दिया जाएगा। माफियाओं को चिंहित कर उनके विरुद्ध भी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- कासगंज: 'संचारी रोग नियंत्रण के लिए ग्रामीण क्षेत्रों में बेहतर बनाए सफाई व्यवस्था', डीएम ने दिए निर्देश

ताजा समाचार

Meerut News: यात्रियों का इंतजार खत्म! मेरठ साउथ तक इसी महीने दौड़ेगी नमो भारत...पढ़िए पूरी खबर
कानपुर से टूंडला, फंफूद, फतेहपुर व सूबेदारगंज के लिए स्पेशल मेमू ट्रेनें होंगी नियमित, यात्री कम किराए में कर सकेंगे सफर
Ayodhya: अब तक बंद नही हुआ टोल बाई-पास का रास्ता, राम मंदिर की सुरक्षा में लग सकती सेंध
Kanpur Crime: खेत की रखवाली कर रहे किसान का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस, लगाए जा रहे ये अनुमान
मुरादाबाद : प्रॉपर्टी विवाद को लेकर चचेरे भाई ने तेहरे भाई को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती
विश्व रक्तदाता दिवस: एसएसबी मुख्यालय भिनगा में जवानों ने किया रक्तदान