गोंडा: संदिग्ध अवस्था में फंदे से लटकता मिला नवविवाहिता का शव, कुछ दिन पहले ही मृतका का हुआ था प्रेम विवाह

गोंडा: संदिग्ध अवस्था में फंदे से लटकता मिला नवविवाहिता का शव, कुछ दिन पहले ही मृतका का हुआ था प्रेम विवाह

करनैलगंज, गोंडा/अमृत विचार। कोतवाली इलाके के ग्राम कंजेमऊ में बुधवार की रात एक नवविवाहिता का संदिग्ध अवस्था में फांसी के फंदे पर शव लटकता मिला। नवविवाहिता की शादी अभी कुछ माह पहले ही सीतापुर के एक युवक के साथ प्रेमविवाह के रूप में हुई थी। एक शादी समारोह में शामिल होने नवविवाहिता अपने पति समेत मायके आयी हुई थी। जहां यह घटना घटित हो गई, मृतका के पति ने ससुरालीजनों पर व ससुरालीजनों ने पति पर हत्या की आशंका जाहिर की है।

घटना बुधवार देर रात की है। कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र के कंजेमऊ गांव निवासिनी खुशबू (22) का प्रेम विवाह बीते मार्च माह में जनपद सीतापुर के थाना रामपुर मथुरा के चिखड़ी धन्धार निवासी शिवम सिंह के साथ हुआ था। जिसके चलते खुशबू के घर वालों को आपत्ति थी। इन सब के बावजूद 21 मई को खुशबू अपने मायके में एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने कंजेमऊ आयी हुई थी। बुधवार की रात खुशबू की फांसी लगाने से संदिग्ध हालात में शव पाया गया। पति ने खुशबू की मौत पर संदेह जताते हुए ससुरालीजनों सहित एक अन्य पर गंभीर आरोप लगाये है। 

वहीं, ससुरालीजन मृतका के पति पर हत्या की आशंका जाहिर की है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजने की कर्यवाही मे जुटी है। अपराध निरीक्षक गोबिन्द कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा जा रहा है। मृतका के पति व मायके वाले एक दूसरे पर आरोप लगा रहे है। लेकिन तहरीर किसी की तरफ से नहीं मिली है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें:-हमें यहां से निकाल लो, हम यहां सुरक्षित नहीं हैं, हमारे पापा... नाबालिग बेटियों ने फोन पर बताई आपबीती तो सकते में आ गई पुलिस

ताजा समाचार

बरेली: रोड शो के दौरान रास्ते बंद होने से मुश्किलों में घिरी रही 50 हजार की आबादी, घर पहुंचने के लिए तरसे
बरेली: सपा-भाजपा में बंटेगा बसपा का कैडर वोट...ज्यादा लाभ दोनों को नहीं
बरेली: परिवार का पेट पालते-पालते मिट गईं हाथ की लकीरें, सरकार नहीं देती ध्यान
बरेली: पीएम से मिलने वालों की लिस्ट से उड़ा बेटे के नाम तो विधायक पर बिफरे वरिष्ठ भाजपा नेता, कहे अपशब्द
बरेली: किसान आंदोलन की वजह देरी से पहुंच रहीं ट्रेनें, 9 दिन में 716 यात्रियों ने 3.5 लाख रुपये के टिकट कराए कैंसिल
बरेली: डॉ. केशव कुमार अग्रवाल समेत 13 लोगों ने किया एयरपोर्ट पर पीएम का स्वागत