अयोध्या : शैक्षिक अनियमितता दूर करने को सौंपा छह सूत्रीय ज्ञापन

अयोध्या : शैक्षिक अनियमितता दूर करने को सौंपा छह सूत्रीय ज्ञापन

अमृत विचार, अयोध्या । अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद महानगर के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को डॉ राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के कुलसचिव उमानाथ को छह सूत्रीय माँग पत्र सौंपकर इसका एक सप्ताह में निस्तारण करने की मांग की है। ऐसा न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

ज्ञापन में शैक्षिक अनियमितताओं को दूर करने, सत्र नियमित करने, नई शिक्षा नीति के तहत आयोजित होने वाली यूजी व पीजी की परीक्षाओं का कोर्स पूरा होने के बाद ही कराने, प्रयोगात्मक एवं मौखिक परीक्षा जल्द से जल्द कराने,  विश्विद्यालय परिसर में मूलभूत सुविधाओं पेयजल, वाटर कूलर आदि की स्थापना, प्रतिभागी खिलाडियों को ट्रैक सूट उपलब्ध कराने आदि की मांग की गई है। परिषद ने चेतावनी दी है कि विश्वविद्यालय प्रशासन ने एक हफ्ते में समस्याओं का निराकरण नहीं कराया तो विश्वविद्यालय इकाई आंदोलन को बाध्य होगी। इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष विपेंद्र पांडेय, सत्यम दुबे, शेषमणि, मनीष यादव, आशुतोष राणा, अजय तिवारी, दुर्गेश तिवारी, नवीन कुमार, उत्तम ओझा, ऋषभ पांडेय समीर सौरभ आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें - गोंडा : गोंडा-बहराइच रेल प्रखंड पर शुक्रवार को डेमू ट्रेन से कटकर एक अज्ञात युवक की हुई मौत

ताजा समाचार

यूपीएससी में बहराइच का परचम लहराने वाले प्रिंस का घर पहुंचने पर हुआ जोरदार स्वागत
नैनीताल: रामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्साधिकारी की कार खाई में गिरी, मौत
Auraiya: शादी की खुशियां मातम में बदली...पिकअप चालक ने बजाया हॉर्न...पर नहीं सुन सकी मासूम, कुचलकर हुई मौत
Lok Sabha Elections 2024: यूपी की 8 सीटों पर तीन बजे तक 47.44% मतदान, मुजफ्फरनगर में सपा कार्यकर्ताओं ने लगाया बूथ कैप्चरिंग का आरोप
टिहरी: इन 12 गांव के मतदाताओं ने कर दिया चुनाव बहिष्कार
Kanpur Fire: बिजली के तार टूटने से गेंहू की फसल में लगी आग...लपटें देखकर लोगों ने फायर बिग्रेड को दी सूचना