अयोध्या : नगर पंचायत खिरौनी की पहली चेयरमैन रेशमा भारती ने ली शपथ

अयोध्या : नगर पंचायत खिरौनी की पहली चेयरमैन रेशमा भारती ने ली शपथ

अमृत विचार, अयोध्या । नव सृजित नगर पंचायत खिरौनी सुचित्तागंज की पहली महिला चेयमैन रेशमा भारती ने शनिवार को पद और गोपनीयता की शपथ ली। शपथ उप जिला अधिकारी मनोज कुमार श्रीवास्तव ने दिलाई। इसके बाद नंबर सभासदों का आया, जिन्होंने एक साथ मंच पर खड़े होकर शपथ ली। इस अवसर पर सपा के पूर्व मंत्री अवधेश प्रसाद सहित सपा के दर्जन भर कद्दावर नेता मौजूद रहे।

आरडी इन्टर कालेज के मैदान में आयोजित समारोह में समाजवादी पार्टी के झंडे तले निर्वाचित हुए सदस्यों के साथ निर्दलीय जीते 15 में से 11 सदस्यों ने शपथ ली, जबकि 4 भाजपा सदस्यों ने शपथ ग्रहण से अपने को दूर रखा। आयोजकों ने सपा विधायक अवधेश प्रसाद को संबोधन के लिए बुलाया ही था कि तेज आंधी ने न सिर्फ पंडाल गिरा दिया बल्कि कार्यक्रम को ही समेट दिया। बैठे सैकड़ो लोगों ने पंडाल से भाग कर अपनी जान बचाई। इससे पूर्व माल्यार्पण और स्वागत सम्मान का दौर खूब चला।

मौजूद लोगों में फिरोज खान गब्बर, चेयरमैन के पति डॉ राम सुमेर भारती, जिला अध्यक्ष पारसनाथ यादव, रोली यादव आदि शामिल रहे। शपथ लेने वाले सभासदों में फरीद अहमद, सादिया खान, शफीक अहमद, शुभम यादव, अजय कुमार, तारा देवी, अंकुर, संतराम,  राम सहाय कोरी, सबिता वर्मा व आशीष श्रीवास्तव शामिल रहे। सभासद राज कुमारी, सिराज अहमद, बबिता वर्मा व सुमित्रा ने कार्यक्रम से दूरी बनाए रखी। इन्हें बाद में शपथ दिलाई जाएगी।

ये भी पढ़ें - गोरखपुर : पूर्वोत्तर रेलवे महाप्रबंधक ने दिया आदेश, गोरखपुर में भी बनेगा देहरादून माडल पर प्री-पेड टैक्सी स्टैंड