हल्द्वानी:  न पानी न बिजली... जनता हलकान, ऊपर से अतिक्रमण का डंडा भी गरीबों पर बरस रहा - यूथ कांग्रेस

हल्द्वानी:  न पानी न बिजली... जनता हलकान, ऊपर से अतिक्रमण का डंडा भी गरीबों पर बरस रहा - यूथ कांग्रेस

हल्द्वानी, अमृत विचार। शहर सहित पूरे प्रदेश में अघोषित विद्युत कटौती, पेयजल संकट व अतिक्रमण के नाम पर गरीबों की छत उजाड़ने के विरोध में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज बुद्ध पार्क में प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते  हुए प्रदर्शन किया और सीएम पुष्कर सिंह धामी का पुतला फूंका।

प्रदेश उपाध्यक्ष हेमन्त साहू ने कहा कि प्रदेश में लगता है गरीबों की कोई कद्र नहीं यहां न तो इन्हें पीने का पानी मिल पा रहा है न बिजली.. ऊपर से अतिक्रमण का डंडा भी गरीबों पर बरस रहा है। अतिक्रमण हटाने के नाम पर केवल फड़-खोखे वालों को हटाया जा रहा है बल्कि जो रसूखदार और पैसे वाले हैं वो अपनी ऊंची पहुंच के चलते आसानी से अपने काम करवा ले रहे हैं और उनका अतिक्रमण प्रशासन को नजर नहीं आता।
 
वहीं ऊर्जा प्रदेश में ऊर्जा का भारी अभाव है, लगातार 5 से 6 घंटे विद्युत कटौती से जनता का जीना मुश्किल हो रहा है लघु उद्योग काम धंधे चौपट हो रहे हैं सरकार को जनहित में ठोस कदम उठाने चाहिए। इस मौके पर तमाम यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने विचार रखे और जमकर प्रदेश सरकार के खिलाफ भड़ास निकाली।

इस मौक पर यूथ कांग्रेस जिला कोऑर्डिनेटर सचिन राठौर व पूर्व राजेन्द्र बिष्ट, कांग्रेस नेता संदीप भैसोड़ा व मोनू चौहान, अंकुश कुमार, मयंक गोस्वामी, जतिन अग्रवाल, सचिन राठौर, साहिल राज, कैलाश कोहली, राजकुमार, राजेश कुमार आदि थे।