नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बड़ा बयान: बोले- बिग बजट की फिल्मों में नहीं मिलते लीड रोल

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बड़ा बयान: बोले- बिग बजट की फिल्मों में नहीं मिलते लीड रोल

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि उन्हें इस बात का मलाल है कि उन्हें बिग बजट की फिल्मों में लीड रोल नहीं मिला करते हैं। नवाजउद्दीन सिद्दिकी ने कहा कि मनोज बाजपेयी और इरफान खान जैसे कलाकारों के साथ कोई बड़े बजट की फिल्म नहीं बनाई गई। 

उन्होंने कहा, आज इंडस्ट्री में कई औसत दर्जे के एक्टर्स हैं जिन्हें सिर्फ इसलिए अटेंशन मिलता है क्योंकि उनके पास पैसा और पावरफुल दोस्त हैं। उनके ये दोस्त इंडस्ट्री में उनके लिए मौके बनाते हैं और उनका प्रमोशन भी करते हैं। हम भी ऐसे एक्टर्स के खिलाफ कुछ नहीं बोल सकते क्योंकि इनके पास ताकतवर दोस्त हैं। 

नवाजउद्दीन सिद्दिकी ने कहा, 'चाहे इरफान खान हो या मनोज बाजपेयी, कोई हमारे साथ बड़ी फिल्म नहीं बनाता। इंडस्ट्री में भले ही हमें महान एक्टर बुलाया जाता है पर कोई हम पर 50 करोड़ रुपए तक इन्वेस्ट नहीं करता। जब हम जैसे एक्टर्स मर जाते हैं तो हमें महान बुलाया जाता है पर जीते जी हमें वो इज्जत नहीं मिलती जिसके हम हकदार है। फिल्म निर्माता हमें बड़े बजट की फिल्मों में लीड रोल ऑफर नहीं करते। 

ये भी पढ़ें:- IIFA Awards 2023: आलिया भट्ट, ऋतिक रोशन बने बेस्ट एक्टर... ‘दृश्यम 2’ ने को मिला सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार