बरेली: पांच लुटेरों को माल सहित पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपियों की गिरफ्तारी से लूट की कई घटनाओं का हुआ खुलासा

बरेली: पांच लुटेरों को माल सहित पुलिस ने किया गिरफ्तार

बरेली, अमृत विचार। लूट और चोरी की घटनाएं करने वाले पांच बदमाशों को इज्जतनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने कई घटनाएं करना कबूला है। आरोपियों के कब्जे से लूटा गया सामान भी बरामद हुआ है। पुलिस ने पांचों लुटेरों को न्यायालय में पेश किया, वहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

इज्जतनगर इंस्पेक्टर अरुण कुमार श्रीवास्तव और इंस्पेक्टर अपराध राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि कुछ लुटेरे नैनीताल रोड पर रामेश्वर कॉलोनी के पास किसी घटना को करने की फिराक में हैं। मौके पर पहुंचकर पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े आरोपियों में थाना सीबीगंज के अटा कायस्थान निवासी शाहिद उर्फ लोला और इमरान, मुड़िया अहमदनगर निवासी अफसर खां, फरीदपुर के ऊंचा मोहल्ला निवासी शेरखां और कुमार टॉकीज के पास रहने वाला आशु है। 

आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने दो बाइक, एक चाकू, एक तमंचा 12 बोर, दो कारतूस, दो सोने की चेन और एक मंगलसूत्र बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि शाहिद उर्फ लोला पर सीबीगंज, हाफिजगंज, फतेहगंजपूर्वी, इज्जतनगर और प्रेमनगर थाने में 13 मुकदमे दर्ज हैं। वहीं इमरान के खिलाफ विभिन्न थानों में 15, आशू के खिलाफ 13, अफसर के खिलाफ 10 और आशू के खिलाफ 6 मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने पूछताछ के बाद पांचों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, वहां से जेल भेज दिया गया। आरोपियों ने इज्जतनगर, प्रेमनगर, बारादरी और फतेहगंज पूर्वी में लूट और छिनैती की घटनाओं की हैं।

ये भी पढ़ें- बरेली: अब महिला अस्पताल के डॉक्टर देंगे बच्चा वार्ड में सेवाएं, सीएमएस ने दी स्वीकृति