हरदोई: जल्लाद बना बागवान! बच्चे को पहले पीटा फिर पूरे गांव में घुमाया, नहीं भरा दिल तो गर्दन पर लाठी रख दी तालिबानी सजा

हरदोई: जल्लाद बना बागवान! बच्चे को पहले पीटा फिर पूरे गांव में घुमाया, नहीं भरा दिल तो गर्दन पर लाठी रख दी तालिबानी सजा

बेहटा गोकुल/हरदोई। बच्चे का जमीन पर पड़ा आम उठाना उसके लिए मुसीबत बन गया। बागवान ने उसे पकड़ कर पहले तो पीटते हुए पूरे गांव में घुमाया, उसके बाद उसे जमीन पर गिरा कर गर्दन पर लाठी रख कर उसे तालिबानी सजा दे डाली। हालांकि पहले तो पुलिस उसे नजरंदाज करती रही, लेकिन उसका वीडियो वायरल होते ही वह हरकत में आ गई। इस बारे में एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

बताया गया है कि 24 मई को बेहटा गोकुल थाने के नगला खानपुर में विशाल पुत्र छोटेलाल ने  मुनेश्वर सिंह के बाग में ज़मीन पर पड़ा हुआ आम उठा लिया था। इतने में वहां बागवान मुनेश्वर ने विशाल को पकड़ लिया और उसे गांव में घुमा-घुमा कर पहले तो बेरहमी से पीटा, उसके बाद उसे ज़मीन पर गिरा कर गर्दन पर लाठी रख दी। इसी बीच किसी ने बच्चे को दी जा रही तालिबानी सज़ा का वीडियो बना लिया। 

 

जल्लाद बने बागवान को देख कर हर कोई सहम गया। विशाल के पिता दिल्ली में मज़दूरी करता है। मां रेनू ने जब बागवान की इस हरकत का विरोध किया तो उसके साथ गाली-गलौज की गई। उसके बाद मां रेनू अपनी शिकायत ले कर थाने पहुंचे, लेकिन वहां उनकी नहीं सुनी गई। इसके बाद मुख्यमंत्री के पोर्टल पर भी शिकायत दर्ज कराई गई। लेकिन फिर भी कुछ नहीं हुआ। 

उसी बीच बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमें में खलबली मच गई। इस पर एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने कहा है कि सारे मामले की पड़ताल की जा रही है। एसएचओ बेहटा गोकुल को जांच कर रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं।

 

ताजा समाचार

बरेली: बॉम्बे हाईकोर्ट में दाखिल ब्योरे पर रबड़ फैक्ट्री के कर्मचारियों से मांगी सहमति, 21 दिन के अंदर मांगा जवाब
बरेली: यात्रियों से भरी बस में लगी आग, 40 लोग थे सवार...बड़ा हादसा टला
कश्मीर में दो जगहों पर आतंकवादी हमला, शोपियां में पूर्व सरपंच और पहलगाम में राजस्थान के दंपती को मारी गोली
बरेली: चौकीदार की पिटाई के मामले में कांग्रेस ने सौंपा ज्ञापन, होमगार्डों को बर्खास्त करने की मांग
औरैया: चालक की निशानदेही पर पुलिस ने बरामद किया नर कंकाल, जानिए पूरा मामला
सेक्स स्कैंडल मामला: प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ अदालत ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट