करण जौहर ने गाना तुम क्या मिले को यश चोपड़ा को किया डेडिकेट, भावुक नोट साझा कर कही यह बात

करण जौहर ने गाना तुम क्या मिले को यश चोपड़ा को किया डेडिकेट, भावुक नोट साझा कर कही यह बात

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर ने अपनी आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के गाना तुम क्या मिले को दिवंगत फिल्मकार यश चोपड़ा को डेडिकेट किया है। बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर इन दिनों फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ बना रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का गाना 'तुम क्या मिले' रिलीज हो गया है।

https://www.instagram.com/p/CuBh0yaMy0o/

 गाने में आलिया और रणवीर की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।करण जौहर ने गाना तुम क्या मिले को यश चोपड़ा को किया डेडिकेट किया है। करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर यश चोपड़ा के लिए एक प्यार सा नोट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। करण ने लिखा,कुछ घंटों में तुम क्या मिले आपका हो जाएगा। मैं इस फिल्म में एक रोमांटिक सॉन्ग चाहता था, जो मेरे गुरु यश चोपड़ा को समर्पित कर सकूं। फिर मैं खुद को कहने लगा कि आप मैच नहीं कर पाएंगे या ऐसा करने की हिम्मत भी नहीं कर पाएंगे।

https://www.instagram.com/p/CuBJPQNI2Pu/

 लेकिन फैन बॉय और कश्मीर के शानदार लोकेशन और रोमांस के प्रेमी ने मुझे आगे बढ़ने में मदद की। प्रीतम दादा और मैं बहुत दिनों से ऐसा कोई गाना बनाना चाहते थे। वैभवी मर्चेंट ने इस गाने का पूरा जिम्मा अपने ऊपर लिया और एक यश चोपड़ा की फैन की तरह बहुत खूबसूरती से इस गाने को पूरा किया। करण जौहर ने लिखा, 'यह पहला शूट है जो आलिया ने अपनी बेटी के जन्म के बाद किया था और मैं उनसे शिफॉन की साड़ी में कश्मीर की बर्फ से ढकी पहाड़ियों के बीच शूटिंग कराने के लिए माफी चाहता हूं।

 मैं शूट के दौरान गंभीर रूप से बीमार पड़ गया। रणवीर घबराए हुए थे, क्योंकि यह उनका पहला लिप सिंक माउंटेन लव सॉन्ग था। मुझे आशा है कि आपको उतना ही प्यार महसूस होगा जितना हमें ठंड का एहसास हुआ। यह आपके लिए है यश अंकल। आपका प्रशंसक हमेशा के लिए'। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का गाना तुम क्या मिले रिलीज
 बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री आलिया भट्ट स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का गाना तुम क्या मिले रिलीज कर दिया गया है। बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर इन दिनों फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ बना रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का गाना 'तुम क्या मिले' रिलीज हो गया है। गाने में आलिया और रणवीर की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली। गाने में रणवीर कश्मीर की बर्फ से ढकी पहाड़ियों में आलिया के साथ रोमांस करते नजर आए। इस गाने को सिंगर अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल ने गाया है। वहीं, गाने को प्रीतम ने कंपोज किया है और अमिताभ भट्टाचार्य ने इसे लिखा है। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें:- गुलाब बेच रही बच्ची को देखकर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, ब्लॉग में सुनाया पूरा किस्‍सा