हिसारः अपहृत युवक की हत्या, चौधरी माइनर में मिला शव, क्षेत्र में सनसनी

हिसारः अपहृत युवक की हत्या, चौधरी माइनर में मिला शव, क्षेत्र में सनसनी

हिसार। हरियाणा के हिसार जिले के धीरणवास गांव के युवक सुनील की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई है। उसका शव रविवार को चौधरी माइनर में मिला। पुलिस ने बताया कि शरीर पर चोट के निशान हैं। शव सिविल अस्पताल में रखा गया है। सुनील करीब छह माह पहले ही जेल से बाहर आया था। उस पर कई मुकदमे दर्ज थे। उसका अपहरण करने वाला उसका दोस्त अजीत ही निकला। 

पुलिस ने सुनील के दोस्त सुमित उर्फ बादल की शिकायत पर 15 लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया था। सुमित ने बताया सुनील और वह गत शुक्रवार रात को शराब के ठेके पर थे। इसी दौरान गांव के ही अजीत और उसके साथी वहां पहुंचे और उन दोनों पर हमला कर दिया। वह किसी तरह से उनसे छूट अपने घर की तरफ भागा। उसकी आवाज सुनकर सुनील के भाई कुलदीप सिंह, राजेश उर्फ सोमी, शमशेर मौके पर पहुंच लेकिन तब तक अपहर्ता सुनील के साथ मारपीट करते हुये उसे ऑटो में डालकर ले गए। यहा वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

हमलावर ऑटो और दो मोटरसाइकिलों पर आए थे। पुलिस ने सुमित की शिकायत पर अजीत उर्फ जीतू, सुभाष, श्रवण उर्फ काजल, सागर उर्फ साहिल, संजय, विक्रम, दिलबाग उर्फ बीरू, विरेंद्र और आठ अन्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया था और इनकी तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें- दिल्ली : शस्त्र अधिनियम मामले में गिरफ्तार व्यक्ति की पुलिस हिरासत में मौत