BJP नेता सुशील मोदी ने नीतीश सरकार पर कसा तंज, गरीबी मिटाने पर कही ये बात

BJP नेता सुशील मोदी ने नीतीश सरकार पर कसा तंज, गरीबी मिटाने पर कही ये बात

पटना। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को कहा कि नीतीश सरकार बिहार की गरीबी कम करने और विकास तेज करने का श्रेय अकेले लेना चाहती है, जबकि सबको पता है कि उनके 17 साल के शासन में कुल 14 साल भाजपा साथ रही। 

पीएम मोदी ने मंगलवार को बयान जारी कर कहा कि गरीबी मिटाने में भाजपा और केंद्र सरकार का योगदान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) को नहीं पच रहा है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के मंत्रियों-प्रवक्ताओं में यदि लोकलाज होता तो वे केंद्र सरकार के विशेष सहयोग और भाजपा की लंबी भागीदारी को सिरे से खारिज नहीं करते। 

भाजपा सांसद ने कहा कि नीतीश कुमार ने यदि दो बार पलटी मारकर लालू प्रसाद के पैर पर गिरने में 4 साल न गंवाये होते, तो गरीबों का ज्यादा भला होता। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के लिए जो काम अलग से किये, वह भी सरकार के योजना एवं विकास मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव को दिखायी नहीं पड़ते। यह संगत का असर है। 

यह भी पढ़ें- कांग्रेस से बर्खास्त मंत्री गुढ़ा ने राजस्थान के सभी मंत्रियों का नार्को टेस्ट कराने का दिया सुझाव, जानें क्यों