बहराइच: जमीनी विवाद में दबंगों ने पिता-पुत्र पर किया फरसे और बांके से हमला, चार घायल, हड़कंप

बहराइच: जमीनी विवाद में दबंगों ने पिता-पुत्र पर किया फरसे और बांके से हमला, चार घायल, हड़कंप

बहराइच, अमृत विचार। कैसरगंज कोतवाली के टेपरा गांव निवासी पिता पुत्र बुधवार सुबह मैनापुरवा गांव में खेत की जुताई कर रहे थे। तभी आधा दर्जन की संख्या में दबंग पहुंच गए। सभी ने जमीनी विवाद में पिता-पुत्र पर बांके और फरसा से हमला कर दिया। दबंगों के हमले में पिता पुत्र समेत चार लोग घायल हो गए। सभी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र के पिपरा गांव निवासी रामचंद्र (60) पुत्र सुमिरन का खेत मैनापुरवा गांव में है। वह अपने खेत की बुधवार सुबह जुताई करवा रहे थे। खेत में पुत्र सत्यदेव (30) और प्रमोद ( 18) और एक अन्य भी मौजूद थे। खेत जुताई के दौरान दबंग रामनरेश, गोपीचंद, जय चंद्र समेत 6 लोग पहुंचे। सभी फरसा लाठी और बांके से लैस थे।

सभी ने पिता-पुत्र पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे सभी गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर गए। आसपास मौजूद लोगों ने किसी तरह मामला शांत कराया। दबंग हमला करने के बाद मौके से फरार हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कैसरगंज में भर्ती कराया गया यहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज में स्थित जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

घायल की ओर से कोतवाली में तहरीर दी गई है। प्रभारी निरीक्षक राजनाथ सिंह ने बताया कि जांच की जा रही है। जांच के बाद सभी के विरुद्ध केस दर्ज कर गिरफ्तारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें: बहराइच: स्कार्पियो ने बाइक में मारी टक्कर, किशोर समेत दो की मौत, एक घायल, कोहराम