बहराइच: स्कार्पियो ने बाइक में मारी टक्कर, किशोर समेत दो की मौत, एक घायल, कोहराम

बहराइच: स्कार्पियो ने बाइक में मारी टक्कर, किशोर समेत दो की मौत, एक घायल, कोहराम

बहराइच, अमृत विचार। लखनऊ बहराइच मार्ग पर बुधवार दोपहर में ट्रिपलिंग कर रहे बाइक सवारों को स्कॉर्पियो वाहन ने टक्कर मार दी। मौके पर ही किशोर समेत दो की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जानकारी होने पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। 

श्रावस्ती जनपद के हरदत नगर थाना क्षेत्र के ग्राम चौबेपुर डीहा निवासी महबूब आलम पुत्र इमाम अली बुधवार को बाइक से कोतवाली देहात के मरौचा जा रहे थे। बाइक पर पीछे गांव निवासी रोज अली (30) पुत्र कल्लू और लल्ला (15) पुत्र रमजान भी बैठे थे। लखनऊ बहराइच मार्ग पर कोतवाली देहात के बसंतपुर गांव के पास बाइक सवार पहुंचे। तभी दोपहर दो बजे लखनऊ की ओर से आ ही तेज रफ्तार में स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी।

हादसे में मौके पर ही किशोर लल्ला और रोज अली की मौत हो गई। जबकि महबूब आलम गंभीर रूप से घायल हो गया सूचना पाकर टिकोरा मोड़ चौकी इंचार्ज अनुराग प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायल को मेडिकल कॉलेज बहराइच में भर्ती कराया।

हादसे की जानकारी मिलने पर कुछ ही देर में प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पांडे और पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर राजीव सिसोदिया भी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने वहां मौजूद लोगों के बयान दर्ज किया। इसके बाद दुर्घटना ग्रस्त बाइक को कब्जे में पुलिस ने ले लिया।

किसी ने नहीं दिया ध्यान

श्रावस्ती जनपद से एक बाइक पर तीन लोग सवार होकर कोतवाली देहात के सिविल लाइन से होते हुए लखनऊ बहराइच मार्ग पर बसंतपुर गांव के पास पहुंच गए। इस दौरान तीन थाने और चौकियों की पुलिस रास्ते में पड़ी, लेकिन किसी ने बाइक सवारों को नहीं रोका। ऐसे में पुलिस जांच पर भी सवाल उठ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: शास्त्रीय संगीत की संभागीय प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने दिखाई प्रतिभा, इन बच्चों को मिला प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान

ताजा समाचार